News Times 7
देश /विदेशबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मुंबई को बारिस ने किया बेदम ,चौथे दिन से लगातार बारिश से लोकल ट्रेन सेवाएँ हो रही बाधित

मुंबई. मुंबईवासियों को भारी बारिश से बृहस्पतिवार को भी कोई राहत नहीं मिली, बल्कि उनकी परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. मध्य रेलवे मार्ग की एक पटरी पर दीवार का एक हिस्सा गिरने से लोकल ट्रेन सेवाओं में विलंब हुआ. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. शहर में लगातार चार दिन से भारी बारिश हो रही है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने बृहस्पतिवार को शहर और उसके उपनगरों में भारी बारिश होने और कुछ स्थानों पर अत्यधिक बारिश होने का अनुमान लगाया है. नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि आईएमडी ने 40-50 से लेकर 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान भी लगाया है.

mumbai rains live update, Mumbai Rains Live Update: भारी बारिश, हाई टाइड से  मुंबई रेड अलर्ट, 2 की मौत - mumbai and maharashtra heavy rain live updates  and weather forecast - Navbharat Timesमध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में रेल पटरियों पर कहीं भी पानी नहीं भरा है. दक्षिण मुंबई में मस्जिद और सैंडहर्स्ट रोड स्टेशन के बीच हार्बर लाइन पर (उत्तर की ओर जाने वाली ट्रेन की पटरी पर) एक दीवार का एक छोटा सा हिस्सा गिर गया, जिससे मार्ग पर ट्रेन संचालन प्रभावित हुआ. Mumbai Local Update: मुंबई में भारी बारिश के बाद इन रूट्स पर बंद हुईं ट्रेन  सेवाएं, रेलवे ने ट्वीट कर दी जानकारी...उन्होंने बताया कि मुंबई और पड़ोसी जिले ठाणे में भारी बारिश के कारण उपनगरीय सेवाओं में कुछ देर का विलंब हुआ. पश्चिम रेलवे के अनुसार, उसके मार्ग पर ‘‘ट्रेन सेवाएं सामान्य रूप से चल रही हैं’’, हालांकि कुछ यात्रियों ने ट्रेनों के कुछ मिनट देरी से चलने और डिब्बों के अत्यधिक भीड़ होने की शिकायत की. नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई में पिछले 24 घंटे में 82 मिमी बारिश हुई, जबकि पूर्वी तथा पश्चिमी उपनगर में क्रमश: 109 मिमी और 106 मिमी बारिश दर्ज की गई.Mumbai Rain: बारिश से फिर बेहाल मुंबई, सड़कों से लेकर रेलवे ट्रैक तक पानी  में डूबे, IMD ने जारी किया अलर्ट - Mumbai weather Forecast today 18 july  heavy rainfall Railway track

सूत्रों ने बताया कि अंधेरी सबवे जैसे कुछ निचले इलाकों के अलावा, शहर में कहीं भी भारी जलजमाव नहीं है. नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि भारी बारिश के कारण शहर में जलापूर्ति करने वाले जलाशयों में पानी के स्तर में बृहस्पतिवार को सुबह 19 प्रतिशत तक बढ़ोतरी हुई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रूसी विदेश मंत्री ने कहा, युद्ध नहीं चाहते लेकिन हितों पर कुठाराघात भी बर्दाश्त नहीं, हम अमेरिका से वार्ता जारी रखेंगे

News Times 7

हरियाणा में भाजपा को क्लीन स्वीप करने की तैयारी में केजरीवाल , दर्जन भर योद्धाओं को उतारा चुनावी अखाड़े में

News Times 7

Lalu Yadav ने किया स्पष्ट, कहा- RJD संविधान के अनुरूप होगा अध्यक्ष का चुनाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़