News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आदित्य ठाकरे ने कहा -आतंकवादी कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी, जितनी ‘बागी’ विधायकों को दी जा रही

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन हो चुका है महा विकास अघाड़ी की जगह अब शिवसेना बीजेपी गठबंधन की सरकार है. नई सरकार सोमवार को विधानसभा में अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. इससे पहले आज रविवार को शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने नए सीएम एकनाथ शिंदे और बागी विधायकों पर निशाना साधा है.

फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए सभी बागी नेता मुंबई आ गए हैं. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए.

ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी
शिंदे के समर्थक बागी विधायक रविवार को विशेष बसों के जरिये पास के लग्जरी होटल से विधान भवन परिसर पहुंचे. आदित्य ने कहा, “कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी. हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी. आप क्यों डरे हुए हैं? क्या कोई भाग जाएगा? इतना डर क्यों है?”Aditya Thackeray: Age, Biography, Education, Family, Caste, Net Worth &  More - Oneindia

Advertisement

गौरतलब है कि पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब को 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए हमलों के दौरान जिंदा पकड़ा गया था और पुणे की येरवदा जेल में उसे फांसी दे दी गई थी.

महाराष्ट्र में चार दिन पहले बनी शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार को चार जुलाई को विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत का सामना करना है. शिंदे को समर्थन देने वाले शिवसेना के बागी विधायक शनिवार शाम गोवा से मुंबई लौट आए। उन्हें दक्षिण मुंबई के एक होटल में रखा गया है, जो विधान भवन के पास स्थित है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीजेपी विधायक का करीबी धनकुबेर इंजीनियर रविंद्र कुमार के घर से मिले 60 लाख कैश, 20 लाख के आभूषण और जमीन के कागजात बरामद

News Times 7

द‍िल्‍ली व‍िधानसभा में अरव‍िंद केजरीवाल ने मनीष स‍िसोदि‍या को क‍िया याद

News Times 7

बिहार में सुधा दूध हुआ 3 रुपया महंगा,11अक्टूबर से लागू होंगी कीमतें; देखें नई रेट लिस्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़