News Times 7
टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़

बोरे में 50 लाख रुपये लेकर घूमता हुआ मिला एक आदमी पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 11 मई। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात पुलिस को यहां एक व्यक्ति प्लास्टिक के कट्टे में 50 लाख रुपये लेकर घूमता हुआ मिला। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर फरीदाबाद पुलिस ने उसे आयकर विभाग के हवाले कर दिया। आयकर विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है।

यह पूरा मामला फरीदाबाद के सेक्टर-15 का है। जानकारी के मुताबिक सेक्टर-15 की मार्केट में मंगलवार देर रात एक व्यक्ति प्लास्टिक के कट्टे में 50 लाख रुपये लेकर घूमता मिला। शक होने पर फरीदाबाद पुलिस की ईआरवी वैन ने संदिग्ध हालत में घूमते मिलने इस व्यक्ति को रोक कर तलाशी ली तो बोरे में नोटों की गड्डियां मिली। पुलिस ने उससे रुपयों के बारे में पूछताछ की, मगर वह यह नहीं बता पाया कि यह पैसे किसके हैं और कहां से आए हैं?UP VIDHAN SABHA CHUNAW GAUTAM BUDHH nAGER - Uttar Pradesh Noida Crime News - मतदाताओं में वितरण को आई पौने चार करोड़ की रकम पकड़ी

उस व्यक्ति से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर फरीदाबाद पुलिस ने उसे इनकम टैक्स विभाग के हवाले कर दिया है। आईटी विभाग के अधिकारी अब पूछताछ में पता लगा सकेंगे कि यह पैसा किसका है और कहां ले जाया जा रहा था। हालांकि पुलिस अभी में कुछ भी बताने से बच रही है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

शपथ ग्रहण से पहले ही नवनिर्वाचित मुखिया को नक्क्सलीयों ने गला रेत कर उतारा मौत के घाट

News Times 7

CORONA- टोयोटा ने अपने कर्मचारियों के माध्यम से 25,000 स्वास्थ्य और स्वच्छता किट बांटे

News Times 7

बक्सर के बाद गाजीपुर में गंगा मे लाशों के ढेर से मचा हड़कंप, पुलिस की गश्त जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़