News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा के सांप्रदायिक बोल, कहा – एक दिन मुसलमानों को हिंदू बनना ही पड़ेगा

गहलोत सरकार को घेरने के लिए भाजपा ने अलवर में गुरुवार को हुंकार रैली का आगाज किया लेकिन रैली में ज्ञानदेव आहूजा के विवादित बयान से भाजपा घिर गई है। करौली, जोधपुर हिंसा और अलवर के राजगढ़ में मंदिर तोड़ने की घटना को लेकर भाजपा ने अलवर से हुंकार रैली की आगाज किया है। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़, अरुण चतुर्वेदी सहित भाजपा के कई बड़े दिग्गज नेता पहुंचे। इसी दौरान रामगढ़ के पूर्व विधायक और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान दे दिया।

रैली को संबोधित करते हुए ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि मुसलमानों ने कभी राज नहीं किया। राज मुगलों और अफगानों ने किया। ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि तुम्हारे बाप दादा को मार-मार कर मुसलमान बनाया गया है। मुगलों ने आज के मुस्लिम को प्रताड़ित किया, बहन-बेटियों के साथ दुष्कर्म किया तो तब कन्वर्ट होकर मुसलमान बने, नहीं तो हिंदू थे। आज के मुसलमान हिंदू से कन्वर्ट होकर ही बने हैं। इसलिए एक दिन मुसलमानों को हिंदू बनना ही पड़ेगा।

Gyandev Ahuja: ज्ञानदेव आहूजा की फिर फिसली जुबान, अब कहा- मुस्लिम हमारे  नहीं रहे भाई, अब उठाना पड़ेगा शस्त्र - The Fact India

अलवर से ही हुंकार रैली की शुरुआत करने के पीछे कई मुद्दे हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि अलवर मूकबधिर नाबालिग प्रकरण में पीड़िता को अबतक न्याय नहीं मिल सका है। समाज के लोग आंदोलन पर हैं। वहीं राजगढ़ में 300 साल पुराने मंदिर तोड़ने और अलवर में ही अपराध बढ़ने को लेकर रैली की शुरुआत यहीं से की गई है।

Advertisement

गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान

 

हुंकार रैली में भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार की विफलताओं को जनता के सामने रख कर आगामी विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। अलवर के बाद बीजेपी के नेता जिले-जिले तक जाएंगे।राज्य की राजनीति छोड़कर केंद्र में मंत्री बन जाएं'...बीजेपी के पूर्व विधायक  ज्ञानदेव आहूजा की वसुंधरा राजे को नसीहत | TV9 Bharatvarsh

Advertisement

 

रैली और पोस्टर दोनों से वसुंधरा गायब
दूसरी ओर इस रैली से भाजपा की फूट भी सामने आ गई है। हुंकार रैली के पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी, जेपी नड्डा, सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया सहित स्थानीय नेताओं की फोटो हैं लेकिन पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पोस्टर से गायब हैं। इस सभा में वसुंधरा राजे शामिल भी नहीं हुई हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चेन्नई पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी शानदार मौका जानिये कब तक करे अप्लाई

News Times 7

कोरोना काल में बने पीएम केयर्स फंड में पारदर्शिता को लेकर सैकड़ों नौकरशाहों ने उठाए सवाल, ब्योरा सार्वजनिक करने की मांग

News Times 7

जनवरी, 2024 में कुल 16 दिनों के लिए बंद रहेंगे बैंक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़