News Times 7
बड़ी-खबर

सदन में नीतीश से बहस के बाद विधानसभा नहीं आए विजय सिन्हा, सीएम के इस्तीफे पर अड़ा विपक्ष

मनेर (पटना)। हजरत सुल्तान शेख अहमद मखदूम कमालुद्दीन शेख यहिया मनेरी के 753वें उर्स पर मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मनेर शरीफ पहुंचे। मजार पर सीएम ने चादरपोशी की। नीतीश ने कहा कि बिहार में हर तरफ आपस में प्रेम व भाई चारे का माहौल है। देश में सब मिलकर रहें, यही कामना है। सीएम ने कहा कि मनेर बराबर आना होता रहा है। बीच के वर्षों में कोरोना के कारण हम नहीं आ सके। इस दौरान बिहार विधानसभा में सोमवार को हुए वाकये पर भी मीडिया ने सवाल पूछा पर नीतीश ने जवाब नहीं दिया।

सीएम ने किया पुस्तक का विमोचन

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने खानकाह के दीवान तारिक एनायतुलाह फिरदौसी से मुलाकात कर मनेर में सूफी सर्किट को लेकर चल रहे विकास कार्यों के बारे में जाना। सीएम ने सज्जादा नशीं सैयद शाह तारिक इनायतुल्लाह फिरदौसी द्वारा लिखित तजकिरा मखदूम-ए- मनेर पुस्तक का विमोचन किया। इसके बाद थोड़ी देर कव्वाली भी सुनी। चादर पोशी के मौके पर नगर पंचायत उपाध्यक्ष मनोज कुमार, भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद, नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष विद्याधर विनोद, दिनेश यादव, पार्षद अमोल बजाज, संजय कुमार, आसिफ हुसैन सहित कई लोग मौजूद थे

Advertisement

 

मंगलामुखियों ने की स्थाई भवन की मांग

सीएम के मनेर आने की सूचना मिलने पर मंगलामुखी (किन्नर) भी अपनी मांग को लेकर पहुंच गए। उन्होंने सीएम से दरगाह के आसपास स्थाई भवन बनाए जाने की दरख्वास्त की। उन्होंने कहा कि पुरुष एवं महिला के लिए सरकार ने यहां ठहरने की व्यवस्था की है पर हमारे लिए इंतेजाम नहीं हैं। इसपर मुख्यमंत्री ने मंगलामुखियों को डीएम चंद्रशेखर सिंह से मिलने के लिए कहा। हालांकि जिलाधिकारी से उनकी बात नहीं हो सकी। सीओ दिनेश कुमार सिंह एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन कुमार ने उनकी समस्या सुनी।

Advertisement

Advertisement

Related posts

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के जहरीले बोल- शुद्र शुद्र कह दो बुरा लग जाता है

News Times 7

Bank Holidays: मई में पूरे 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां लिस्ट देखकर चेक कर लें कब-कब रहेंगी छुट्टियां

News Times 7

वर्दी के नशे में चूर बिहार पुलिस के एएसआई ने की दिव्यांग शिक्षक की जमकर पिटाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़