News Times 7
खेल

विराट कोहली समर्थन में उतरा टीम इंडिया का पूर्व ओपनर, कहा- थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे विराट कोहली का समर्थन किया है। जाफर ने कहा कि कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है। विंडीज टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली ने खराब प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 का स्कोर किया। 16 फरवरी को ईडन गार्डेंस में पहले टी 20 में वह 12 गेंदों पर केवल 17 रन ही बना सके। जाफर ने कहा कि कोहली को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है क्योंकि चीजें उनके पक्ष में नहीं जा रही हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार जाफर ने कहा, ‘हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है जहां वह स्कोर नहीं कर पाता है। मुझे लगता है कि कोहली अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें थोड़े धैर्य की जरूरत है। मुझे लगता है इस दौर से निकलने के बाद वह लगातार रन बनाएंगे जैसा कि वह पहले करते थे। मुझे यकीन है कि वह उतनी ही मेहनत कर रहे हैं, जितनी वह हमेशा से करते आ रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम उन्हें फिर से लगातार रन बनाते देखेंगे।’

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इससे पहले टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली का समर्थन करते हुए कहा था कि हर क्रिकेटर खासकर जो लंबे समय तक खेलते हैं, ऐसे दौर से गुजरते हैं। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले लिमिटेड ओवर्स में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि था कि विराट कोहली जानते हैं कि दबाव को कैसे संभालना है और सब कुछ ठीक हो जाएगा क्योंकि दाएं हाथ के बल्लेबाज की मानसिकता काफी बेहतर है। बता दें कि लंबे वक्त से कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में शतक लगाया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इस एक्ट्रेस के साथ क्रिकेटर अक्षर पटेल जाना चाहते हैं डेट पर

Admin

जानिए आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कोच कौन है ?

News Times 7

250 पारियों के बाद वनडे में सबसे ज्यादा बाउंड्रीज लगाने वाले बल्लेबाज हैं कोहली, वर्ल्ड में कोई नहीं उनसे आगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़