News Times 7
खेलबड़ी-खबर

इस एक्ट्रेस के साथ क्रिकेटर अक्षर पटेल जाना चाहते हैं डेट पर

पॉपुलर टीवी शो ‘द कप‍िल शर्मा शो’ में इस बार भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल, नितीश राणा, राहुल तेवतिया, रवि बिश्नोई नजर आएंगे. शो में सबके बीच जमकर हंसी-मजाक होने वाला है. इस अपकमिंग एप‍िसोड का प्रोमो सामने आया है. जिसमें कप‍िल और भारतीय क्रिकेटर की भरपूर मस्ती नजर आ रही है. प्रोमो से ऐसा लगता है कि वो लोग खूब धमाल मचाने वाले है. उनका ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेटर्स और कपिल के फैंस इस प्रोमो वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंटस दें रहे हैं.

शो में आते ही कप‍िल भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल से सवाल करते हैं “कौन सी एक्ट्रेस आपको बेहद पसंद हैं” उनके इस सवाल पर अक्षर जवाब देते हुए बोलते हैं ‘दीपिका’ जिसको सुनकर सब हसने लगते है. तभी कपिल एक और सवाल करते हैं और पूछते हैं “अगर मान लो आपको किसी हीरोइन के साथ डेट पर जाना हो, तो आप किसके साथ जाना चाहेंगे, लेकिन दीपिका की तो शादी हो चुकी हैं उनके अलावा?” अक्षर बोलते हैं फिर भी वो दीपिका के साथ ही जाएंगे.

Advertisement

कपिल शर्मा शो का शूट खत्म होने के बाद नितीश राणा ने कपिल के लिए ट्वीट किया और लिखा “हमेशा से सोचा था कि एक दिन कुछ बड़ा करके इस शो पर जाना है. थैंक यू कपिल पाजी. मुझे ऐसा अवसर देने के लिए. ये मेरा एक सपना है जो सच हो गया है. कहते हैं जिस चीज को दिल से चाहो उसे पूरी कायनात आपको मिलवाने की कोशिश में लग जाती है” नितीश के इस ट्वीट पर कपिल ने जवाब दिया और कहा “मैं आपका धन्यवाद करता हूं आप इस शो में आएं ”

नितीश राणा के ट्वीट के बाद भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल का भी ट्वीट सामने आया. जिसमें उन्होंने भी कपिल और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद किया साथ में उन्होंने बताया की उनका साथ बिताया हुआ समय काफी अच्छा था.
Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार विधानसभा का घेराव करने पहुंचे राज्यभर के वार्ड सचिवों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

News Times 7

दिल्ली के MCD की स्कूल छत से बच्ची को फेंकने वाली टीचर गीता देशवाल गिरफ्तार

News Times 7

54 साल के हो चुके राष्ट्रीय नेता अरविंद केजरीवाल के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री सहित कई बड़े नेताओं ने दी बधाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़