News Times 7
खेल

सुरेश रैना को किस कारण से चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2022 की नीलामी में नहीं खरीदा, फ्रेंचाइजी के सीईओ ने बताया

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना को निराश होना पड़ा। दो करोड़ की बेस प्राइस वाले रैना पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई और दूसरे राउंड में भी उनका नाम नहीं आया। और तो और कभी सीएसके और एम एस धौनी के फेवरेट सुरेश रैना को इस टीम का भी सहारा नहीं मिला। सीएसके ने भी जब रैना को नहीं खरीदा तो सबके मन में ये सवाल जरूर उठा कि आखिरकार इस टीम ने भी उन्हें क्यों नहीं खरीदा।

अब सीएसके ने सुरेश रैना को इस मेगा नीलामी में क्यों नहीं खरीदा इसके बारे में फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथ ने बताया। चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में साझा किया जिसमें कासी विश्वनाथ ने कहा कि रैना वर्षों से सीएसके के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनका न होना बहुत मुश्किल था। उन्होंने कहा कि उन्होंने टीम की संरचना को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मेगा नीलामी में रैना का अधिग्रहण नहीं किया।

कासी विश्वनाथ ने कहा कि रैना पिछले 12 वर्षों से सीएसके के लिए लगातार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से  एक रहे हैं। बेशक, रैना का ना होना हमारे लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन साथ ही आपको यह भी समझना चाहिए कि टीम का कांबिनेशन उस टीम की फार्म और खिलाड़ियों पर निर्भर करता है। उनका फार्म और टीम का संयोजन इसका कारण हैं और इसकी वजह से ही हमने उन्हें नहीं खरीदा। हमने सोचा कि वो अब इस टीम के साथ फिट नहीं हो सकते हैं। आपको बता दें कि रैना ने इस टी20 लीग में 205 मैच खेले हैं और 1 शतक, 39 अर्धशतकों के साथ कुल 5528 रन बनाए हैं। वो सीएसके के लिए आइपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिडनी टेस्ट मैच में हनुमा विहारी ने लंगड़ाते हुए ड्रॉ कराया मैच, हर कोई हुआ हनुमा का दिवाना

News Times 7

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में की बेहतरीन वापसी, पहले 10 विकेट झटके, फिर बढ़त भी बनाई

News Times 7

IPL auction 2022: दीपक चाहर 14 करोड़ में बिके, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल व भुवी पर लगी इतने की बोली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़