News Times 7
खेल

भारतीय मंगेतर विनी रमन से शादी करेंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैक्सवेल, तमिल-ब्राह्मण रीति-रिवाजों से लेंगे फेरे

ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्द अपनी भारतीय मंगेतर से शादी करने वाले हैं। दरअसल, मैक्सवेल की शादी के कार्ड की तस्वीर इसोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शंकर नाम के एक ट्विटर हैंडल ने  मैक्सवेल की शादी के कार्ड को पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि वह 27 मार्च को मंगेतर विनी रमन संग सात फेरे लेंगे। इतना ही नहीं शादी वेस्टर्न ढंग से नहीं ब्लकि तमिल रीति-रिवाज से होगी।

तमिल में छपे मैक्सवेल की शादी कार्ड के मुताबिक, पारंपरिक तमिल-ब्राह्मण रीति-रिवाजों के अनुसार शादी मेलबर्न में आयोजित होगी। वह 27 मार्च को मंगेतर विनी रमन संग सात फेरे लेंगे। निमंत्रण कार्ड में क्रिकेटर को ‘चिरंजीवी ग्लेन मैक्सवेल, सुपुत्र- थिरु नील मैक्सवेल और जॉय’ के रूप में बताया गया है।

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रहे हैं। मैक्सवेल ने 116 एकदिवसीय और 81 टी-20 मैच में खेल चुके हैं। एकदिवसीय क्रिकेट में 125 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 3000 से अधिक रन बनाए हैं, वहीं दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने टी-20 क्रिकेट में 155.37 के विशाल स्ट्राइक रेट से 1866 रन बनाए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ODI World Cup 2023 से पहले टीम इंडिया कई सारे मुकाबले का पूरा शेड्यूल

News Times 7

क्रिकेट के इतिहास में भारत की सबसे बड़ी जीत,पहली बार कोई टीम 300 रन से हारी

News Times 7

हरियाणा का लाल किया कमाल, बेस्ट अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अचिएवर्स अवॉर्ड 2022 से स्मानित किये गए अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी साहिल सिंह जामनी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़