News Times 7
खेल

IPL 2022 की नीलामी के बाद रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों को दिया कड़ा संदेश, बस अब करना है यह काम

कोलकाता।  रोहित शर्मा ने टी20 सीरीज से पहले कहा कि आइपीएल 2022 की मेगा नीलामी खत्म हो चुका है और अब सभी भारतीय खिलाड़ियों को ब्लू कलर पर ध्यान देना चाहिए साथ ही उनका मिशन देश के लिए बेस्ट देने पर होना चाहिए। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत बुधवार से होगी और भारतीय टीम इसमें अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी। इसके अलावा टीम इंडिया का लक्ष्य इस साल होने वाला टी20 वर्ल्ड कप भी है जिसके लिए भारतीय टीम सही टीम कांबिनेशन की खोज में भी है।

रोहित शर्मा ने वर्चुअस प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ये समझने वाली बात है कि खिलाड़ी अभी उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं साथ ही आइपीएल टीम को लेकर भी उनके साथ कुछ इमोशन जुड़े होंगे क्योंकि कई खिलाड़ी अब दूसरी टीम की तरफ से खेलेंगे। हालांकि अब ये बीत चुका है और हम सबकी मुकाकात काफी पाजिटिव रही और हमने उनसे कहा है कि अगले दो सप्ताह ब्लू कलर पर फोकस करना है। जो होना था हो गया, लेकिन अब अगले दो सप्ताह सबको भारत के लिए खेलने पर फोकस करना है इसके अलावा कुछ और नहीं।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि अब आइपीएल पर कोई विचार नहीं करना है। अब मायने यह रखता है कि वे भारत के लिए कहां बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नहीं। हम आइपीएल में क्या होगा इस पर ध्यान केंद्रित नहीं करेंगे। अब हमें यहां चीजों को सुलझाने और इसे ठीक करने की जरूरत है। खिलाड़ियों को बता दिया गया है कि उनसे टीम में किस तरह की भूमिकाओं की उम्मीद की जाती है। मानसिकता ये होनी चाहिए कि वो अब किस तरह से खेलेंगे। उन्हें सबकुछ क्लीयर कर दिया गया है और अब ये उन पर निर्भर करता है कि वो खुद को इस कंडीशन के अनुकूल बनाएं और ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सिराज की सुनामी मे श्रीलंका हुआ सरेंडर, श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदकर भारत ने रचा इतिहास

News Times 7

DMK नेता उदयनिधि स्टालिन हुए नाराज जब पाकिस्तानी क्रिकेटरों के सामने लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, जानें क्या कुछ कहा

News Times 7

जब गाबा का घमंड टूटा; कोहली समेत बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारत ने आस्ट्रेलिया में रचा इतिहास

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़