News Times 7
राजनीति

CM चन्नी का मनमोहक अंदाज, लोगों ने खुशी से कही यह बात

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पायल विधान सभा हलका में गत रात 10 बजे रैली को संबोधन करन पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन से पहले स्टेज से छलांग मार सरपंची गाने पर लोगों में जाकर भंगड़ा डाला। रैली दौरान मुख्यमंत्री ने यहां के विधायक लखवीर सिंह लक्खा को कांग्रेस की सरकार आने पर मंत्री बनाने का ऐलान भी किया। पायल विधान सभा हलका में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने चयन रैली को संबोधन करने शाम के 4 बजे आना था परन्तु उनका रूट बदलने करके मुख्यमंत्री यहां 10 बजे पहुंचे। लोग लंबे समय तक उनको सुनने का इन्तज़ार करते रहे।

मुख्यमंत्रीने आते सार पहले देरी के लिए माफी मांगी। इसके बाद में लोगों का जोश देख कर मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि पहले वह 2 गाने सुनेंगे और फिर रैली को संबोधन करेंगे। दूसरी स्टेज पर खड़ी दोगाना जोड़ी ने जैसे ही सरपंची गाना शुरू किया तो मुख्यमंत्री कुर्सी से खड़े होकर सुरक्षा हटाकर स्टेज से छलांग मार कर भीड़ अंदर चले गए और गाने पर भंगड़ा डाला।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने रैली को संबोधन करते हुए यहां के विधायक लखवीर सिंह लक्खा को कांग्रेस की सरकार आने पर मंत्री बनाने का ऐलान भी किया। विधायक लखवीर सिंह लक्खा ने कहा कि रात तक लोगों में जाने वाला मुख्यमंत्री राज्य को पहली बार मिला है। उनको खुशी है कि मुख्यमंत्री रात को उनके हलके में रैली करने आए और लोगों ने भी उत्सुक होकर मुख्यमंत्री का इंतजार किया।

Advertisement

मंत्री बनाने के ऐलान पर लक्खा ने कहा कि जब सरकार होती है तो हरेक विधायक मुख्यमंत्री ही होता है। वहीं ही मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देखकर लोगों ने कहा कि बहुत खुशी हुई कि मुख्यमंत्री आम आदमी की तरह लोगों में आए। ऐसा मुख्यमंत्री न पहले कभी मिला और न ही मिल सकता है।

Advertisement

Related posts

भाजपा को चुनौती देने गुजरात के सियासी रण मे उतरेंगें केजरीवाल, अहमदाबाद मे किया चुनाव लड़ने का ऐलान

News Times 7

गांधीवाद की बुनियाद पर विचारधारा की इमारत बनाएंगे पीके ,जानसुराज से मिली सफलता तो बना सकते है पार्टी

News Times 7

दुर्गापूजा से पहले बंगाल में फिर से गिर सकता भाजपा का विकेट, बड़े नेता सब्यसाची दत्त थामेंगे TMC का हाथ

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़