News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजभवन में की मुलाकात

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजभवन में मुलाकात की. पीएम मोदी आज से राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं और रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे. एक अधिकारी ने बताया कि ये मुलाकात प्रोटोकॉल के मुताबिक हुई. पीएम मोदी के वहां पहुंचने के तुरंत बाद शाम 6 बजे से कुछ मिनट पहले बनर्जी के काफिले को राजभवन में प्रवेश करते देखा गया. पिछले साल दिसंबर में ममता बनर्जी ने राज्य का बकाया जारी करने के लिए दबाव बनाने के लिए नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के अनुसार केंद्र पर पश्चिम बंगाल का 1.18 लाख करोड़ रुपये बकाया है.

राजभवन में ममता बनर्जी की दो बैठकें कीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल सीवी आनंद बोस से अलग से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने करीब 20 मिनट तक बैठक की. सूत्रों का कहना है कि संदेशखाली को लेकर चर्चा चल रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ममता बनर्जी की मुलाकात में राज्य के बकाया का मुद्दा उठ सकता है. इससे पहले राज्य सरकार ने सोमवार को लगभग 30 लाख मनरेगा श्रमिकों को 2,700 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान शुरू किया, जो मार्च 2022 से लंबित था. केंद्र सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल के मनरेगा बकाया को रोकना अतीत में राज्य के राजनीतिक टकराव का केंद्र बिंदु रहा है.

राजभवन के बाहर ममता बनर्जी ने कहा कि यह एक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल मुलाकात थी क्योंकि चुनाव अभी घोषित नहीं हुए हैं. ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. हमें जो कुछ भी कहना है, हम सार्वजनिक बैठकों से कहेंगे. ममता बनर्जी बंगाल की मिठाई लेकर पीएम मोदी से मिलने गईं थीं

Advertisement
Advertisement

Related posts

ईरान के कुछ चुनिंदा ठिकानों को हमला करने के फिराक में थे ट्रम्प

News Times 7

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने किया विजय यात्रा से चुनावी शंखनाद,जोश में दिखे सपाई

News Times 7

टोल प्लाजा खत्म होंगे लेकिन टोल देना पड़ेगा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़