News Times 7
मनोरंजन

कांग्रेस ने यूपी के तीसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों सूची जारी की, राज बब्बर शामिल नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए शनिवार को स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। खास बात ये है कि इस सूची में पार्टी ने गुलाम नबी आजाद का नाम भी शामिल किया गया है। जबकि एक दिन पहले पंजाब स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी ने उन्हें शामिल नहीं किया था।

यूपी के तीसरे चरण के चुनाव के प्रचार के लिए जारी की गई इस सूची में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम शामिल है।

इसके साथ ही यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा मोना, आचार्य प्रमोद तिवारी, पी.एल. पुनिया, राजीव शुक्ला, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, प्रदीप जैन आदित्य, रंजीत सिंह जूदेव और हार्दिक पटेल, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी, वर्षा गायकवाड़, सुप्रिया श्रीनेत, हरेंद्र अग्रवाल, रोहित चौधरी, सत्यनारायण पटेल, तौकीर आलम, प्रदीप नरवाल, विकास अवस्थी और मुकेश चौहान को इसमें जगह दी गई है।

Advertisement

हालांकि इस लिस्ट में कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम शामिल नहीं है। साथ ही कांग्रेस के पूर्व यूपी अध्यक्ष राजबब्बर भी स्टार प्रचारक में शामिल नहीं हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 403 विधानसभा सीट के लिए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को है। कुल 7 चरणों में होगा यूपी में चुनाव। मतगणना 10 मार्च को होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Airports in India set for mammoth coronavirus screening exercise

Admin

भोजपुरी की Sunny Leone है Namrata Malla, यकीन ना हो तो देखें उनकी बोल्डनेस वाली तस्वीरें

News Times 7

सपना चौधरी का फिर चला जादू, देखें- Video

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़