News Times 7
Otherटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

साल 2020 में वायरल हुए ये मजेदार वीडियोज़ हमेशा रखें जाएंगे याद, आप भी देखें…

साल 2020 कोरोना वायरस महामारी की वजह से हमेशा याद रखा जाएगा. ये साल असामान्य परिस्थितियों के बीच हम सभी से जुदा होने जा रहा है. संक्रमण से सुरक्षा के लिए एक तरफ जहां लोग घरों में रहने को मजबूर हुए, तो वहीं कुछ वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दिया. लोगों ने घर बैठे बुरे सपने के बीच सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल किया. आइए आज आपको भी बताते हैं साल 2020 में वायरल होनेवाले वीडियो के बारे में.
रसोड़े में कौन था

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘रसोड़े में कौन था’ का आता है. संगीतकार यशराज मुखते ने संगीत के जरिए 2010 के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से कोकिलाबेन के लोकप्रिय डॉयलोग को सॉन्ग में बदल दिया. बस फिर क्या था, ये क्लिप देखते-देखते इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा. सोशल मीडिया यूजर रैप को लंबे समय तक इंटरनेट पर शेयर करते रहे.

Advertisement

कोरोना वायरस प्रकोप के बीच मुंबई के अस्पताल में सकारात्मकता का संचार करने के लिए डॉक्टर ऋचा नेगी का वीडियो खूब वायरल हुआ. उन्होंने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के गर्मी वाले गाने पर पीपीई किट पहने खाली कमरे में जमकर डांस किया. महिला डॉक्टर म्यूजिक के मुताबिक कदमताल करते नजर आईं और जुलाई में वीडियो फौरन वायरल हो गया.

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

दिल्ली की सरहद पर जमे किसानों के प्रदर्शन के बीच ग्रेटर नोएडा की एक महिला ने काफी रोचक दावा किया. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन को रोकने के लिए ‘पुलिसकर्मियों और सरकार’ ने उनका चप्पल छीन लिया. किसान एकता संघ की महिला मोर्चा की अध्यक्ष ठाकुर गीता भारती की नाराजगी को वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है. अपने समर्थकों के साथ बैठी गीता ने सरकार से चप्पल लौटाने की मांग की.

Advertisement

 

पुरानी यादों को ताजा करने के लिए लकी अली ने 90 के दशक का मशहूर गाना गाया. ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में लकी अली गिटार के साथ नजर आए. गिटार पर थिरकते हाथ और चेहरे पर मुस्कान लिए ‘ओ सनम’ गाने से दर्शक इमोशनल हो गए. कहने की जरूरत नहीं कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और नवंबर में देखनेवालों की तादाद मिलियन तक पहुंच गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिमाचल के शिमला में लैंड स्लाइड की घटना, 5 से अधिक मकान चपेट में, कई लोगों के दबने की आशंका

News Times 7

गुजरात विधानसभा चुनाव में डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कराया श्रद्धा मर्डर केस की एंट्री, सवाल सत्ता से नहीं विपक्ष से

News Times 7

लैंड फॉर जॉब कथित घोटाला मामले में सीबीआई ने की चार्जशीट दाखिल तेजस्वी यादव का आया नाम, हो सकती हैं गिरफ्तारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़