News Times 7
मनोरंजन

बप्पी दा की मौत के बाद किसे मिलेगी बेशकीमती जूलरी, जानिए

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 69 वर्ष की आयु में बुधवार को निधन हो गया। इससे पहले वह मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती थे। लहरी का इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि लहरी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  बप्पी लहरी कई स्वास्थ्य समस्याओ से पीड़ति थे। आधी रात से कुछ समय पहले OAS (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनका निधन हो गया।

 बप्पी दा का सोने से था अद्धभुत प्यार
यह हम सभी जानते हैं कि बप्पी दा का कोई प्रेम था तो वो था सोने से उनका प्यार। सोने के गहनों से लदे रहने वाले बप्पी दा, हमेशा सभी को आकर्षित करते थे। सोना को बप्पी दा खुद के लिए लकी मानते थे। उन्होंने इसके बारे में बताया था कि उन्हें जब जब सोना दिया गया, उनके गाने भी उसी तरह हिट होते रहे। अब बप्पी लाह‍िड़ी के निधन के बाद इतने सारा सोना आख‍िर किसे दिया जाएगा, यह सबी के मन में एक सावल है।

एक न्यूज चैनल ने बप्पी लाह‍िड़ी के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि बप्पी दा अपने सोने को लेकर बहुत सुरक्ष‍ित रखते थे, वे इन्हें एक प्रोटेक्ट‍िव केस में रखा करते थे जिसे खुद बप्पी दा इनकी सफाई करते थे और संभालते थे

Advertisement

बप्पी दा के एक दोस्त ने बताया कि ‘वे सोने के साथ एक गहरा और निजी रिश्ता साझा करते थे. ये उनके लिए सिर्फ गहना नहीं था. उन्हें इसका एहसास था कि सोना ही उनका सिग्नेचर लुक बन चुका है। ‘बप्पी दा के सोने के गहनों में हीरे की चेन भी शामिल थी जिसे वह ‘ice’ कहकर बुलाते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो बप्पी दा अपनी रॉयल्टी की कमाई से सोना खरीदते थे।

बप्पी दा का सारा सोना किसे मिलेगा?
सूत्रों की मानें तो बप्पी दा के पास कई सारे सोने की चेन, पेंडेंट, अंगूठी, ब्रेसलेट, भगवान गणेश की मूर्त‍ि, हीरा जड़ा चार्म ब्रेसलेट्स, गोल्ड फ्रेम्स और गोल्ड कफलिंक्स हैं. ये सभी गहने अब पर‍िवार की विरासत का हिस्सा बन चुके हैं। पर‍िवार के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि बप्पी दा का बेटा बप्पा और बेटी रीमा ने अपने पिता के सोनों को संरक्ष‍ित रखने का फैसला लिया है। वे अपने पिता की लेगेसी को हमेशा ऐसे ही रखने का प्लान कर चुके हैं।

 डिस्को संगीत के लिए लोकप्रिय थे बप्पी दा 
बता दें कि बप्पी लहरी को बॉलीवुड में डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाने के लिए जाना जाता था। उन्होंने 1970-80 के दशक के अंत में ‘चलते चलते’, ‘डिस्को डांसर’, नमक हलाल, डांस डांस और ‘शराबी’ जैसी कई फिल्मों में लोकप्रिय गाने दिए। उनका आखिरी बॉलीवुड गाना भंकस था 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 3′ के लिए गाया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पवन सिंह के होली के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड,7 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं,VIDEO

News Times 7

भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया से 15 घंटों की पूछताछ के बाद …

Admin

सोशल मिडिया में सनसनी फैलाने वाली ‘मिर्जापुर’ की सीधी-साधी ‘डिंपी(हर्षिता गौर) रियल लाइफ दिखती है हॉट अवतार में देखे बोल्ड PICS

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़