News Times 7
क्राइम

खंडवा में दुष्कर्म कर छात्रा को मतांतरण के लिए दबाव बनाने वाले युवक को खकनार पुलिस को सौंपा

खंडवा। 21 वर्षीय छात्रा को डरा धमकाकर उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डालने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पीड़ित छात्रा को जबरन युवक होटल में ले गया था। इस मामले में लव जिहाद का शिकार 21 वर्षीय छात्रा के मामले में खकनार पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर मामला खकनार पुलिस को सौंपा है।

खरगोन जिले के झिरन्या निवासी 21 वर्षीय छात्रा पढ़ाई के लिए खकनार में बुआ के घर रहती थी। पड़ोसी सरफराज की दोस्ती फुफेरे भाई से थी। पीड़िता को भी वह बहन कहने लगा, फिर एक दिन हाथ की नस काटने की धमकी देकर खेत पर बुलाया और दुष्कर्म किया। समाज में बदनामी का डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सरफराज को शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। उसने शर्त रखी कि वह अगर उसका मुस्लिम धर्म अपनाए तो ही वह उसके साथ शादी कर सकता है।

पीड़िता ने धर्म बदलने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी सहेली के साथ खंडवा आकर किराए के रूम में रहने लगी। मंगलवार को सरफराज खंडवा आया था। उसने पीड़िता को धमकाए और उसे होटल परिश्रम में ले गया। दोनों को कुछ लोगों ने देख लिया था जिसके बाद दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपित 21 वर्षीय शेख सरफराज पुत्र शेख शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया। जीरो पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकारण दर्ज किया गया है। मामला खकनार थाना पुलिस को सौपा गया है। असल कायमी खकनार पुलिस द्वारा की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ED books Jet Airways’ Naresh Goyal, his wife in alleged money laundering case

Admin

हाजीपुर निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा भवन निर्माण विभाग का हेड एकाउंटेंट ढाई लाख घूस लेते गिरफ्तार

News Times 7

ढोंगी बाबा की डर्टी स्टोरी, दिन के समय भक्ति, रात होते ही नाईटक्लब में जाता था पार्टी करने

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़