News Times 7
दुर्घटना

भाेपाल में युवक पर तेजाब फेंका, शाहजहांनाबाद के बेनजीर मैदान में हुई घटना

भाेपाल। शाहजहांनाबद थाना इलाके के बेनजीर मैदान में बुधवार रात दाे लाेगाें ने एक युवक पर प्लास्टिक की बाेतल में भरकर एसिड फेंक दिया। इस वह मामूली रूप से झुलस गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक सईद नगर निवासी साजीब अली (32) बिजली सुधारने का काम करता हैं। साजीब ने बुधवार रात काे शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे वह बेनजीर खेल मैदान के पास से गुजर रहे थे, तभी मैदान में मौजूद दाे लड़काें ने एक तरल पदार्थ से भरी प्लास्टिक काे बाेतल उनके ऊपर फेंकी। उसमें भरे तरल पदार्थ से उनके पैराें पर शरीर के दूसरे हिस्साें में तेज जलन हाेने लगी। वह पहले घर गए। इसके बाद उपचार कराने अस्पताल पहुंचे। डाॅक्टर ने बताया कि उनके ऊपर किसी ने टायलेट क्लीनर फेंका था।

बाइक सवाराें का पीछा करते हुए पहुंचे थे बेनजीर मैदान

Advertisement

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी जहीर खान ने बताया कि साजीब ने बताया कि बुधवार रात काे वह स्टेट बैंक चौराहा के पास स्कूटर पर बैठकर माेबाइल फाेन पर बात कर रहा था। इस दौरान वहां से बाइक लेकर दाे युवक गुजरे। बाइक के टायर से उछलकर एक गिट्टी उनके चेहरे पर आंख के पास लगी। इस पर वह स्कूटर से बाइक सवाराें का पीछा करते हुए बेनजीर मैदान तक जा पहुंचे थे। बाइक सवार ताे उन्हें नहीं मिले, लेकिन अंधेरे में मौजूद दाे युवकाें ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। उन्हाेंने पुलिस काे बताया कि उनका रूपयाें के लेन देन काे लेकर रिश्तेदाराें से विवाद चल रहा है। संभवत: उन्हीं लाेगाें ने उस पर हमला किया है।

Advertisement

Related posts

सूरत जिले के कोसांबा में 15 मजदूरों को ट्रक ने कुचला मौके पर मौत

News Times 7

Police seek contempt of court action against Harsh Mander over speech at Jamia

Admin

दिल्ली से लखनऊ जा रही हाईप्रोफाइल शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में आज सुबह लगी आग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़