News Times 7
Other

देश की आजादी पर टिप्पणी के बाद कंगना ने राष्ट्रपिता महत्मागांधी पर की अभद्र टिप्पणी, आप नेता ने कहा पागल हो गई है कंगना

लगातार विवादों में रहने का शौक रखने वाली राष्ट्रवादी कंगना ने देश की आजादी पर तीखी टिप्पणी करने के बाद राष्ट्रपिता महत्मागांधी पर भी अभद्र टिप्पणी, कर दी है जिससे देश की सियासत में आग लग गई है सियासत करने वाले नेताओं ने कंगना को नसीहत देना शुरू कर दिया है इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के नेता ने कंगना पर जम कर भड़ास निकली आप नेता सुभम जयहिंद ने कहा की -देश की आजादी से संबंधित शर्मनाक बयान देने के बाद भी देश ने कंगना को माफ कर दिया लेकिन आज जिस प्रकार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर कंगना ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है वह काफी शर्मनाक है , राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पैरों की धूल भी आज वह लोग नहीं हैं जिनके संरक्षण में रहकर कंगना बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर  देश को शर्मिंदा कर रही हैं मुझे लगता है कि कंगना पागल हो चुकी है क्योंकि इसके पागलपन का कोई इलाज नहीं है मुझे याद है वह दिन जिस दिन कंगना ने अपने इंटरव्यू में बोला था कि बॉलीवुड में काम पाने के लिए बहुत तरह के समझौते करने पड़ते हैं आज वही प्रचलन देश के सर्वोच्च सम्मान पाने के लिए कहीं कंगना ने सत्ता में बैठे लोगों के साथ भी तो नहीं शुरु कर दिया कहीं खुद के समझौते के बल पर देश का सर्वोच्च सम्मान पाकर आज कंगना जिस प्रकार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का अपमान किया है वह क्षमा के योग्य नहीं है और वैसे भी वो लोग देश की आजादी और राष्ट्रपिता का सम्मान कैसे करेंगे जो बालीबुड के कोठे पर अपनी घुंघरू की झंकार देते हैं मै कंगना को साफ कहना चाहता हूँ की अपनी जुबान पर कंगना लगाम नहीं लगाई है तो उस पर इतने मुकदमे ठोके जाएंगे कि पूरे जीवन में उन मुकदमों से वह आजादी नहीं पाएंगी,भोपाल: कांग्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने के साथ देशद्रोह का मुकदमा चलाने की उठाई मांग, फूंका पुतला

एक के बाद एक विवादित बयानों से अभिनेत्री कंगना रणौत की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अब महात्मा गांधी पर उनके द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा कि अभिनेत्री कंगना रणौत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। यह बर्दाश्त से बाहर है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस मुंबई पुलिस के सामने अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगी।

क्या कहा था कंगना ने 
दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने महात्मा गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेता जी के समर्थक…आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते। अभिनेत्री ने आगे कहा कि ये लोग सिर्फ सत्ता के भूखे थे। दूसरा गाल आगे करने से सिर्फ भीख मिलती है, आजादी नहीं। इसलिए अपने नायकों को चयन सोच समझ कर कीजिए।

कंगना रनौत के विवादित बोल: महात्मा गांधी पर की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस ने विरोध में नारेबाजी कर फूंका पुतला
पहले आजादी को लेकर दिया था बयान 
महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी से पहले कंगना रणौत ने देश की आजादी को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि 1947 में हमें आजादी नहीं भीख मिली थी। असली आजादी 2014 में मिली है। अभिनेत्री के इन्हीं बयानों के बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

Advertisement

Related posts

प्रियंका गांधी के चुनावी वादों में महिलाओं के लिए मुफ्त स्मार्टफोन, स्कूटी और सरकारी नौकरी की भरमार

News Times 7

पश्चिम बंगाल के चुनाव में विकास के मुद्दे हुए गौण ,बंगाल की बेटी और जवाब बंगाल का बेटा से

News Times 7

RJD को बड़ा झटका, रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्टी से इस्तीफा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़