News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

रेप पर जारी है भाजपा की सियासत , कांग्रेस को दिखाया रेप के आकड़ों का आईना

दिल्ली में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले पर जब राहुल गाँधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे तो इसपर भाजपा की सियासत शुरू हो गई, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर इस मामले में राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उसे राजस्थान में दुष्कर्मों के मामलों के आंकड़ों से परिचित कराया। संबित पात्रा ने कहा, दिल्ली में नौ साल की बच्ची का सामूहिक दुष्कर्म और फिर हत्या के मामले में राजनीति गरमा गई है। बुधवार सुबह पीड़ित परिवार से मिलने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे तो भाजपा ने उन पर राजनीति करने का आरोप लगा दिया है।Delhi Minor Girl Allegedly Sexually Assaulted And Murdered Live Updates Of The Day Rahul Gandhi Arvind Kejriwal And Other Leaders To Meet Victim Family - मासूम की मौत पर सियासत: राहुल के भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस व राहुल गांधी से कहा है कि रेप पर राजनीति करना अच्छा नहीं है। कांग्रेस को दिल्ली में दलित की बच्ची से दुष्कर्म दिखाई देता है लेकिन राजस्थान के रेप पर वह चुप क्यों हो जाते हैं। पात्रा ने आगे कहा कि, दिल्ली के नांगल में नन्ही सी बच्ची के साथ रेप हुआ, ये बहुत दुखद है, हम इसकी घोर निंदा करते हैं। इसमें चार से अधिक लोग गिरफ्तार हुए हैं। कानून इस पर अपना काम कर रहा है। लेकिन रेप के मामलों में अगर राजनीति की जाए, तो ये राजनीति का सबसे निम्न स्तर होता है।

राहुल गांधी ने परिजनों को दिलाया न्याय का भरोसा
दिल्ली कैंट के नांगल गांव में सामूहिक दुष्कर्म के बाद नौ साल की बच्ची की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का मामला तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को जहां पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिलने के लिए कई पार्टी के नेता वहां पहुंचे, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार सुबह ही पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने परिवार के लोगों को अपनी ही गाड़ी में बिठाकर बात की। यह मुलाकात दस मिनट से भी ज्यादा समय की रही। परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा, मैंने परिवार से बात की और उन्हें सिर्फ न्याय चाहिए और कुछ नहीं। वह कह रहे हैं कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है, उनकी मदद की जानी चाहिए। हम वह करेंगे। मैंने उन्हें बताया है कि मैं उनके साथ खड़ा हूं।

राहुल गांधी तब तक उनके साथ खड़ा है जब तक कि उन्हें न्याय नहीं मिल जाता। पात्रा ने कहा कि, एनसीआरबी के अनुसार राजस्थान बलात्कार के मामलों में शीर्ष पर है। पिछले 6 महीनों में राजस्थान में बलात्कार के मामलों में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। 2020 में राजस्थान में 13,750 केस बलात्कार के हुए। कोरोना काल में इस प्रदेश में बलात्कार के मामलों में 38 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- रेप पर राजनीति करना गलत, राजस्‍थान पर राहुल चुप क्‍यों? | Daily Drolls

Advertisement

दिल्ली के नांगला में नौ वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (एनसीपीसीआर) ने स्वतः संज्ञान लिया है। एनसीपीसीआर ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी को पत्र लिखकर इस मामले में एक विस्तृत रिपोर्ट 48 घंटे के अंदर मांगी है।

राहुल ने इस मामले में ट्वीट कर भी घटना की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था कि, ‘दलित की बेटी भी देश की बेटी है’।  वहीं खबर है कि आज दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com11

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश में सरकारी तालिबानों का हो चुका है कब्ज़ा -राकेश टिकैत

News Times 7

फिल्म की तरह असली लूट ,स्पेशल 26 की स्टाइल में लूट, फर्जी ED अधिकारियों का छापा, ले उड़े 25 लाख नकद और 3 किलो सोना

News Times 7

बिहार में 9 जनवरी को लगने जा रहा है रोजगार मेला, इन पदों पर होगी बहाली, बस करना होगा यह काम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़