News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

नीतीश सरकार ने अनलॉक 4 के तहत स्कूल-कॉलेज समेत अन्य संस्थानों को भी खोलने का लिया निर्णय

सोमवार को अनलॉक 4 के बारे में जानकारी देते हुए खुद सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कोरोना की समीक्षा के बाद सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों को सामान्य रूप से खोलने का निर्णय लिया गया हैय हालांकि इन ऑफिसों में केवल वैक्सीनेटेड लोग ही प्रवेश पा सकेंगे.
Bihar Nitish Kumar Decission To Open School Colleges In Unlock 4 Bihar Unlock  4: नीतीश सरकार ने लिया फैसला - बिहार में बुधवार से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज -  lifeberrys.com हिंदी
बिहार सरकार ने महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए 11वीं और 12वीं तक के स्कूल समेत कॉलेज, टेक्निकल इंस्टीट्यूट, सरकारी प्रशिक्षण संस्थान को 50 फ़ीसदी छात्रों की उपस्थिति के साथ खोलने का निर्णय लिया है. इसके अलावा रेस्टोरेंट और खाने की दुकान को भी खोलने की इजाजत देते हुए बिहार सरकार ने बड़ी छूट दी है. हालांकि रेस्टोरेंट्स और खाने की दुकान में दुकान की कुल क्षमता के 50 फ़ीसदी लोग ही बैठकर भोजन का आनंद ले सकेंगे.

इससे पहले सोमवार को कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर हुई अहम बैठक में सीएम नीतीश कुमार समेत राज्य सरकार के कई मंत्री और पदाधिकारी शामिल हुए. पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद अनलॉक- 4 के नियम कानून को लागू करने का निर्णय लिया गया. Schools Reopen From Today: आज से खुलेंगे स्कूल, जानें क्या होंगे नए नियम,  इन राज्यों में अभी भी लगेगा ताला, जानें पूरी डिटेल - Schools reopen from  today after months schools willअनलॉक 4 में भी पहले की तरह दुकानों को अल्टरनेट डे खोलने का आदेश दिया गया है. दुकानें शाम 7 बजे तक खुली रहेंगी. अनलॉक 4 के दौरान भी रात में नाईट कर्फ्यू 9 बजे से लागू रहेगा. बिहार में अनलॉक-4 के नए नियम कानून अगले एक महीने के 7 जुलाई से लागू होंगे.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

पटना के सिविल कोर्ट में अचानक बम ब्‍लास्‍ट ,3 पुलिसकर्मी घायल

News Times 7

हाईकोर्ट ने दिया तुरंत रिहाई का आदेश डॉ. कफील पर रासुका लगाना अवैध,

News Times 7

1 लाख नौकरियों का किया ऐलान, बोले- बदलेंगे 10 करोड़ जिंदगियां….

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़