News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा -संजय सिंह

रामजन्म भूमि ट्रस्ट को लेकर घोटाला करने वालो के निशाने पर आए आप सांसद संजय सिंह के घर पर मंगलवार को हमला हुआ हमले की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी , संजय सिंह ने एक न्यूज चैनल पर बात करते हुए कहा कि हमलावर उनके खिलाफ और रामजन्मभूमि ट्रस्ट को लेकर नारे लगा रहे थे। गौरतलब है कि संजय सिंह ने कुछ दिन पहले ही राम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया था।

उन्होंने ये भी कहा कि अगर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं इन चंदा चोरों को जेल भिजवाकर रहूंगा। संजय सिंह बोले कि मेरा घर महामहिम राष्ट्रपति के घर से कुछ दूरी पर है। यह वीआईपी इलाका है यहां अन्य सांसद भी रहते हैं। ऐसी जगह पर मेरा घर है फिर भी मेरे घर पर हमला हो गया।आप नेता संजय सिंह के घर हमला, कहा भले मेरी हत्या हो जाए प्रभु श्री राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नही करने दूँगासंजय सिंह ने आरोप लगाया कि जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है वो घर के अंदर घुस रहे थे मुझपर हमले के लिए। लेकिन मेरे साथियों ने उन्हें रोक लिया फिर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों में चार-पांच लोग शामिल थे।

संजय सिंह ने ये भी कहा कि कुछ महीने पहले भी मुझे मिट्टी का तेल छिड़क कर जलाने की धमकी मिली थी। संजय सिंह ने ट्वीट कर बताया कि, मेरे घर पर हमला हुआ है। Indinews Lineकान खोलकर सुन लो भाजपाइयों चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लो प्रभु श्रीराम के नाम पर बनने वाले मंदिर में चंदा चोरी नहीं करने दूंगा। इसके लिए चाहे मेरी हत्या हो जाए।

Advertisement

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोजपुरी की ये हॉट एक्ट्रेसेस 30 के बाद भी हैं कुंवारी आम्रपाली दुबे से लेकर अनारा गुप्ता तक चढ़ाती है भोजपुरी का पारा

News Times 7

पूरी दुनिया में गूगल की सर्विसेस क्रैश जीमेल यूट्यूब नहीं हो पा रहे log in

News Times 7

उज्जैन के महाकाल लोक मेंJio ने शुरू की True-5G सर्विस, मिलेंगी ये सुविधाएं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़