News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बंगाल भाजपा में बगावत की अटकलों की चर्चा तेज, राज्यपाल से मिलने गए सुवेंदु अधिकारी के साथ मात्र50 विधायक

बंगाल भाजपा को लेकर बगावत की आग तेज दिख दिख रही है जहां एक ओर नए पुराने नेताओं के वर्चस्व के जंग भाजपा में लगी हुई है ,वही जीत कर आए हुए तमाम भाजपा विधायक भी एकजुट होते नहीं दिख रहे हैं ,खबरें यहां तक आ रही है बंगाल भाजपा में बगावत हो सकती है और वह सभी ममता के साथ जा सकते हैं राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात के वक्त बंगाल में विपक्ष के नेता के साथ मात्र 50 विधायक ही थेSuvendu Adhikari protests outside police station after attack on BJP worker  in North Kanthi - Elections News बाकी 24 विधायकों ने दूरी बना ली हैं, अब अटकलों का बाजार गर्म हो गया है की भाजपा को छोड़ विधायक ममता के साथ जा सकते है

बंगाल सरकार में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और भाजपा नेताओं की बैठक का उद्देश्य बंगाल में हो रही कई अनुचित घटनाओं की जानकारी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को देना। साथ ही अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करना था। लेकिन इस बैठक में भाजपा के 74 में से 24 विधायक सुवेंदु अधिकारी के साथ नहीं आए। West Bengal: Suvendu Adhikari lashes out; TMC shows BJP team black flags |  Kolkata News - Times of Indiaइस बात को लेकर अब राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। ये वाकया ऐसे वक्त में हुआ है, जबकि तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए तमाम नेता अब टीएमसी में फिर से वापसी की ओर हैं। इस मामले के बाद एक वर्ग यह भी मान रहा है कि सभी भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी को नेता के तौर पर स्वीकार नहीं करना चाहते।

टीएमसी के संपर्क में हैं कई भाजपा विधायक!
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भगवा ब्रिगेड को झटका देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु रॉय के साथ शुक्रवार को टीएमसी में शामिल हो गए। बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले मुकुल रॉय ने टीएमसी छोड़ भाजपा का दामन थामा था। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के कुछ और नेताओं के टीएमसी के संपर्क में होने की खबरें हैं। Suvendu meets governor with 50 of 75 MLAs | बंगाल: राज्यपाल से राजनीतिक  हिंसा की शिकायत करने पहुंचे शुभेंदु अधिकारी, गायब रहे 24 भाजपा विधायक!इन स्थितियों को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि संभव है कि भाजपा के कई और विधायक जल्द ही तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बन जाएं। हालांकि, भाजपा ने ऐसी किसी भी बगावत की खबरों को अफवाह करार दिया है, लेकिन सुवेंदु के साथ ना जाने वाले विधायकों की गैर हाजिरी पर पार्टी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

माना जा रहा है कि राजीव बनर्जी, दीपेंदु विश्वास समेत कई अन्य नेता भी मुकुल रॉय के पदचिन्हों पर चल सकते हैं। बता दें कि मुकुल रॉय भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे और कृष्णानगर उत्तर सीट पर जीत हासिल की थी। Chancellors of universities are absent from the Governors meetingपिछले हफ्ते वे फिर से भाजपा में शामिल हो गए। वहीं सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को कहा कि अगर मुकुल रॉय विधायक पद से इस्तीफा नहीं देते हैं, तो वह उनके खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष को दल-बदल कानून के तहत कार्रवाई के लिए आवेदन देंगे।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें अपना राशिफल…

News Times 7

पाकिस्तान में ढहाया गया एक और हिंदू मंदिर, विरोध करने पर अल्पसंख्यकों को धमकाया गया

News Times 7

उत्तराखंड के मंत्री हरक सिंह रावत ने फहराया आधा अधूरा ध्वज,दी आधे-अधूरे राष्ट्रीय ध्वज को सलामी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़