News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

दिल्ली में कोरोना से हुई मौत पर भाजपा की सियासत शुरू ,बताया केजरीवाल को जिम्मेदार

दिल्ली में हुई कोरोना से मौत पर भाजपा ने सियासत शुरू कर दी, कोरोना मे हुई मौत की जिम्मेदार बताते भाजपा प्रवक्ता सांबित पाञा ने मौत के आंकडों को छुपाने का आरोप लगाया, साथ ही उन्होंने कोरोना से हुई मौतों के आंकड़ों को लेकर कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा, किस प्रकार से सैंकड़ों लोगों की मृत्यु होती है और किस प्रकार से इन आंकड़ों को छुपाया जाता है कोरोना से मौतों पर दिल्ली सरकार के आंकड़े झूठे संबित पात्रा ने कहा-ऑडिट  कराया जाए | BJP spokesperson Sambit Patra statement on deaths due to corona  infection in Delhi kpaऔर कोई भी इसके लिए उत्तरदायी नहीं है। इस प्रकार का एक चित्रण दिल्ली की सरकार हम सबके सामने रखने का प्रयास कर रही है।

संबित पात्रा ने आगे कहा, अप्रैल और मई दो महीने कोरोना की दूसरी लहर के संबंध में बहुत महत्वपूर्ण रहे। इस बीच 34,750 मृत्यु प्रमाण पत्र दिल्ली के 3 नगर निगम द्वारा जारी किए गए हैं, दिल्ली में कोरोना मरीज़ों के इलाज में मदद के लिए बनेगा प्लाज़्मा बैंकः  केजरीवालइतनी बड़ी तादाद में मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होते हैं, लेकिन दिल्ली सरकार द्वारा दिया आंकड़ा सिर्फ 9,916 है।

संबित पात्रा ने केजरीवाल से कई सवाल किए हैं। उन्होंने पूछा कि आप सरकार ने मौतों के आंकड़े कम क्यों दिखाए? केजरीवाल ने ऑक्सीजन ऑडिट क्यों मना किया था? ट्विटर सबसे बड़े लोकतंत्र पर शर्तें थोपने की कोशिश कर रहा: भारत सरकार- आज  की बड़ी ख़बरें - BBC Hindiसंबित पात्रा ने ये भी पूछा है कि आखिर केजरीवाल सरकार ने कोरोना की टेस्टिंंग कम क्यों की? केजरीवाल सरकार ने अब तक एक भी अस्पताल क्यों नहीं बनवाए? वैक्सीन को लेकर भी केजरीवाल ने झूठ बोला?

Advertisement

 

संबित पात्रा ने दिल्ली सरकार पर ऑक्सीजन मैनेजमेंट का भी आरोप लगाया है। उन्होंने पूछा कि केजरीवाल सरकार ने ऑक्सीजन को स्टोर करने की व्यवस्था क्यों नहीं की? दिल्ली सरकार ने कितने ऑक्सीजन प्लांट लगाए?

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

दिल्ली हिंसा में 20 आरोपियों की तस्वीरें आई सामने यह सभी दिल्ली हिंसा में जमकर उत्पात मचाया था

News Times 7

लड़ाकू विमान राफेल को आज भारतीय वायुसेना में औपचारिक रुप से शामिल

News Times 7

चीन मे कोरोना को देखते हुए एयरपोर्ट पर कल से कोरोना की रैंडम सैंपलिंग शुरू होगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़