News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा पर बरसे अखिलेश बोले- फीता आया लखनऊ से दिल्ली से कैंची आई, बयानों से राजनीती हुई तेज

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कस्ते हुए कहा की उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘फ़ीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई, सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई।’आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊ वालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लंबाई का आंकड़ा रट लिया होगा। सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’ से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोच वालों को जवाब देगी।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे। योगी सरकार इसे अपनी उपलब्धि बता रही है।इसके पहले अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि उनकी सरकार बनने पर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण में हुई मनमानी की जांच कराएंगे। साथ ही कहा कि एक्सप्रेस-वे के किनारे मंडी बनेगी। अन्य सुविधाओं का विकास भी होगा जिससे आवागमन के साथ आसपास के गांवों के लोगों को फायदा मिलेगा।lucknow

अखिलेश ने कहा कि भाजपा के झूठ व गलत कार्यों की वजह से जनता उसे सत्ता से बेदखल करने जा रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सपा सरकार ने शुरू किया, लेकिन सत्ता बदलने के बाद भाजपा सरकार में तकनीकी खामियां छोड़ी गईं। इससे लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया। निर्माण में मानकों को पूरा नहीं किया गया। वहीं, प्रधानमंत्री से अधूरे एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण भी कराया जा रहा है।
एक्सप्रेस-वे पर चढ़ाएंगे फूल, निकालेंगे साइकिल यात्रा
सपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार हमें रोकने के लिए हर स्तर पर प्रयास कर रही है, लेकिन जरूरत पड़ी तो सपा कार्यकर्ता साइकिल से एक्सप्रेस-वे पर निकलेंगे। बसपा सरकार में सपाई ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ता मंगलवार को जगह-जगह एक्सप्रेस-वे पर फूल चढ़ाएंगे।

Advertisement

शासन, प्रशासन, सेना व पुलिस के अधिकारी डटे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 341 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे। पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। उन्होंने एयर स्ट्रिप पर कैमरा लगवाने के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए। कार्यक्रम को देखते हुए मौके पर शासन, प्रशासन, सेना व पुलिस के अधिकारी डटे हैं।Akhilesh says BJP: Said by calling the MPs of Uttar Pradesh to Delhi and  asking, how much distance is there? | बोले- उत्तर प्रदेश के सांसदों को  दिल्ली बुलाकर पूछने से पता

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

नवरात्रि में मां वैष्णो देवी समेत 5 मंदिरों के दर्शन के लिए IRCTC लेकर आया है खास टूर पैकेज

News Times 7

बंगाल में ममता बनर्जी अपने लकी डे पर कर सकती हैं उमीदवारों का एलान TMC की महत्वपूर्ण बैठक होगी आज

News Times 7

असम के मुख्यमंत्री हिमंता सरमा ने राज्य के मुसलमानों को नसीहत ,जानिये क्या कह दिया ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़