News Times 7
क्राइमब्रे़किंग न्यूज़

कानपुर मे पुलिस टीम पर हमला कर हिस्ट्रीशीटर को भगाया भाजपा नेता ने ,देखें पुरी विडियो

भाजपा में शामिल होने आए एक हिस्ट्रीशीटर को उस वक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जब वह कानपुर के भाजपा के जिला महामंत्री नारायण भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आया था

 

लेकिन भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ जाकर हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस के चंगुल से भगा दिया, हिस्ट्रीशीटर को भगाने के मामले में 19 लोगों पर मुकदमा दर्द किया गया है।It Is Not Easy To Mess With Police, 28 Accused Of The Attack Arrested - पुलिस से पंगा लेना आसान नहीं है, हमले के 28 आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे, छापेमारी जारी | Patrika News इसमें नौ लोग नामजद व 10 अज्ञात हैं। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके साथ ही बड़ी कार्रवाई करते हुए भाजपा ने नारायण भदोरिया को जिला मंत्री पद से हटा दिया है।

Advertisement

 

बताते चलें कि नौबस्ता थाना क्षेत्र में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस टीम पर हमला कर बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को भगा दिया था। हिस्ट्रीशीटर बीजेपी के दक्षिण जिला मंत्री नारायण भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आया था।कानपुर:भाजपा नेता और उसके समर्थक पुलिस पर हमला कर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ा लिया इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर रोड जाम कर हंगामा काटने के साथ ही पुलिस विरोधी नारेबाजी की थी।

 

Advertisement

पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। बर्रा आठ निवासी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ बर्रा, जूही, बिठूर व नौबस्ता में हत्या का प्रयास, चोरी, लूट, रंगदारी, धमकी, मारपीट समेत 27 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस पर फायरिंग, हत्या मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार - accused arrested in murder caseबुधवार को नौबस्ता पुलिस को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह हमीरपुर रोड स्थित आकर्षण गेस्ट हाउस में बीजेपी के दक्षिण जिला मंत्री नारायण भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी में मौजूद है। सूचना मिलते ही नौबस्ता थाना प्रभारी फोर्स संग गेस्टहाउस पहुंचे थे।

 

जहां पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया और जीप में बैठाकर ले जाने लगी। इससे नाराज जिला मंत्री ने अपने समर्थकों के साथ पुलिस टीम पर हमला बोल हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाकर भगा दिया था। मनोज सिंह चोरी और हत्या के प्रयास के मामले में बर्रा थाने से वांछित चल रहा था।

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

नई शिक्षा नीति के अनुसार अब स्नातक का कोर्स 4 वर्षों का होगा.

News Times 7

पीएम नरेंद्र मोदी के मुख्य सलाहकार पी के सिन्हा ने दिया पद से इस्तीफा

News Times 7

बिहार में अपराधियों का तांडव ,दिनदहाड़े ICICI बैंक से 15 लाख रुपए लूट गए

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़