News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

तेजस्वी के किले मे ईडी की बडी सेंधमारी खाद घोटाले के आरोप मे सांसद एडी सिंह गिरफ्तार

घोटालो का दरबार कहे जाने वाली बिहार की सबसे बडी़ पार्टी राजद के सांसद को खाद घोटाला के आरोप मे गिरफ्तार किया गया है, राजद सांसद एडी सिंह को खाद घोटाले के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद सांसद ए डी सिंह का मेडिकल जांच करवाया गया और उसके बाद दिल्ली स्थित ईडी दफ्तर में रखकर पूछताछ की जा रही है। फर्टिलाइजर घोटाले में लालू की पार्टी के सांसद एडी सिंह को ED ने किया गिरफ्तार - FERTILISER SCAM: RJD MP AD Singh has been arrested from Delhi - AajTak ईडी मुख्यालय के वरिष्ठ सूत्र के मुताबिक फर्टिलाइजर घोटाला मामले में ये गिरफ्तारी हुई है।

लालू परिवार के करीबी हैं एडी सिंह
पिछले कुछ समय पहले ही केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने भी अमरेन्द्रधारी सिंह (एडी सिंह) के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसी मामले को आधार बनाकर ईडी ने यह केस अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। लालू के करीबी सांसद एडी सिंह गिरफ्तार, खाद घोटाले में ईडी की कार्रवाईइसी सिलसिले में राज्यसभा सांसद को पकड़ा गया है। राजद सांसद अमरेन्द्रधारी सिंह लालू परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं और वो बड़े कारोबारी हैं। वो बिहार से राजद कोटे पर राज्यसभा भेजे गए थे।

Advertisement

 

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement

 

 

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

तुफान को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना की तैयारियों का लिया जायजा ,गुजरात में सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए 50 हजार लोग,

News Times 7

मेनका और वरुण गांधी को भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी से दिखाया बाहर का रास्ता

News Times 7

असम और पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी ,कहा कि ……

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़