News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

MLC अरविंद कुमार शर्मा की प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें शुरू

UP- एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा की प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के बाद राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें शुरू हो गई हैं। प्रदेश मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें तब से हैं जिस दिन नौकरशाह से राजनेता बने अरविंद कुमार शर्मा ने यूपी में दस्तक दी। arvind kumar sharma ias: UP news: एके शर्मा को यूपी में मिल सकता है बड़ा  पद, पीएम मोदी और सीएम योगी से गोपनीय मुलाकात से अटकलें तेज - former ias arvind  kumarपर, पंचायत चुनाव से पहले मंत्रिमंडल से हटाए जाने वाले लोगों की नाराजगी के अनुमान से यह आगे बढ़ गया। कोविड की दूसरी लहर ने इसे और लंबा खींचा। अब पंचायत चुनाव के अप्रत्याशित नतीजे व महामारी के दौरान शासकीय कार्यप्रणाली ने संगठन से लेकर सरकार तक हर स्तर पर खामियां सामने ला दी हैं।

 

विधानसभा चुनाव में अब एक वर्ष से भी कम समय बचा है। खामियों को दुरुस्त करने के लिए प्रशासनिक से लेकर सियासी समीकरण दुरुस्त करने का इससे सही वक्त नहीं हो सकता है। विश्लेषक कहते हैं कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को खुले तौर पर कोविड संक्रमण के नियंत्रण को लेकर काशी मॉडल की तारीफ की है।MLC Arvind Kumar Sharma Met CM Yogi Adityanath in Lucknow in CM Residence कहा कि काशी मॉडल न सिर्फ प्रदेश बल्कि पूरे देश में रोल मॉडल के रूप में देखा जा रहा है। यह एक महत्वपूर्ण संकेत है।वजह, काशी व पूर्वांचल के आसपास कोविड नियंत्रण से जुड़ी रणनीति बनाने व उसके क्रियान्वयन का नेतृत्व एमएलसी एके शर्मा कर रहे हैं। दूसरी बात, शर्मा ने शुक्रवार को ही नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दूसरे दिन शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ पहुंच गए। यहां योगी के अलावा चुनिंदा नौकरशाहों से मुलाकात के बाद फिर दिल्ली लौटने की अटकलों के बाद राजधानी का सियासी पारा अचानक बढ़ गया।EX IAS officer Arvind Kumar Sharma joined BJP Party, He worked closely with  PM Narendra Modi | UP: 1 दिन पहले BJP में शामिल पूर्व आईएएस AK Sharma बने  MLC उम्मीदवार| Hindi

Advertisement

काशी मॉडल के सहारे अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं एके शर्मा
शर्मा न सिर्फ मोदी के भरोसेमंद हैं बल्कि काशी मॉडल के जरिए अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। ऐसे में मंत्रिमंडल में उनके शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। पिछले डेढ़ वर्ष के भीतर तीन मंत्रियों की मृत्यु से मंत्रिमंडल का संतुलन भी गड़बड़ा गया है। चेतन चौहान, कमल रानी वरुण और विजय कुमार कश्यप की मृत्यु से खाली स्थान भरने के साथ अन्य रिक्तियां विस्तार का पूरा अवसर उपलब्ध करा रही हैं।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

Corona – दुनिया में सबसे ज्यादा एक दिन में रिकॉर्ड 78 हजार 761 नए केस

News Times 7

एयर इंडिया की फ्लाइट के रूस में इमरजेंसी लैंडिंग का मामला आया सामने

News Times 7

सहारा इंडिया निवेदक संघर्ष मोर्चा की बैठक जे पी स्मारक आरा के पास संपन्न

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़