News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

डाक्टरों के साथ ऐलोपैथ के विवाद पर रामदेव के बिगड़े बोल कहा- गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नही कर सकता- video

पंतजलि संस्थापक और योगगुरु बाबा रामदेव अब विवादों मे फसते नजर आ रहे है, दरअसल बाबा रामदेव ने डाक्टरों की ओर से एफआईआर वाले बात पर विवादित बयान देकर डाक्टरों को और सुलगाने का काम किया है! बाबा रामदेव द्वारा एलोपैथ को स्टूपिट साइंस बताने के बाद से योगगुरू चिकित्सकों के निशाने पर आ गए हैं। कोई उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहा है तो कोई इसे कोरोना योद्धा चिकित्सकों का अपमान बता रहा है।

 

इस मामले में बाबा रामदेव ने अब एक और बड़ा बयान दे दिया है। उनका कहना है कि किसी का बाप भी रामदेव को गिरफ्तार नहीं करा सकता है। बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर इसी विवाद के चलते ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड कर रहा था। जिसके जवाब में रामदेव ने यह टिप्पणी दी।सभी खबरें – Ulta Chasma Uc

इस दौरान उन्होंने आईएमए पर तंज कसते हुए कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप नहीं कर सकता बाबा रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव’। आगे उन्होंने कहा कि कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं। कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव।
तंज कसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि वह ट्रेंड चलाते रहते हैं। अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है। इस दौरान रामदेव ने ताली बजाई और हंसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुंच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है।हम ऐलोपैथी के विरोधी नहीं हैं: रामदेव ने बयान वापस लेते हुए विवाद पर जताया खेद

Advertisement

बता दें कि एलोपैथी और एलोपैथिक चिकित्सकों पर की गई बाबा रामदेव की टिप्पणी से उठा तूफान शांत होता नजर नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं रामदेव ने तो यह भी पूछ डाला कि यदि एलोपैथी सर्वशक्तिमान और सर्वगुण संपन्न है तो फिर एलोपैथिक चिकित्सकों को बीमार ही नहीं होना चाहिए।

इस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने बाबा रामदेव को पत्र लिख सख्त संदेश भी दिया था, जिसमें स्पष्ट तौर पर लिखा था कि उनकी टिप्पणी एलोपैथिक चिकित्सकों का मनोबल तोड़ने वाली है।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पहली बार 1 दिन में दो लाख संक्रमण का आंकड़ा पार

News Times 7

2019-20बैंक फ्रॉड -दोगुना होकर 1.85 लाख करोड़ रुपय़े, 80% हिस्सा सरकारी बैंकों का

News Times 7

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से प्रेरित वेब सीरीज महारानी में हुमा कुरेशी के किरदार की हो रही आलोचना जानिए पूरी खबर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़