News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

कुंवारी गीता कपूर की मांग मे सिंदूर, फैंस हुए हैरान पुछा किसके नाम का है ये….. 

 डांस रियलिटी शो मे नजर आने वाली मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर आजकल फैंस के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि बहुत तेजी से वायरल एक फोटो ने गीता कपूर पर सवालों की बौछार कर दिए हैं हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कोई फोटो शेयर किए, जिसमें वे लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि फोटो में गीता मां की मांग में सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है. इससे फैंस चकित हो गए हैं, क्योंकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.कुंवारी गीता मां की मांग में सिंदूर देख फैंस हुए हैरान, पूछा- ये किसके नाम का..? | The Geeta Kapurs Fans surprised to see Sindoor asked about her Husband an
गीता मां ने करीब तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्रामअकाउंट से ये फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में वे लाल रंग की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘शूट के लिए तैयार.’ लेकिन, फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान इस बात पर गया कि गीता मां ने मांग में सिंदूर भरा हुआ है. खबरों की मानें तो गीता मां ने अब तक शादी नहीं की है. ऐसे में फैंस उनसे सवाल करने लगे हैं कि आखिर यह सिंदूर किसके नाम का है?
Geeta Kapur Wiki, Age, Husband, Family, Caste, Biography & More – WikiBio
गीता मां की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी मांग में लगे सिंदूर का राज जानना चाहते हैं. एक फैन पूछता है, ‘मां की मांग में सिंदूर…मां की शादी कब हुई..’, वहीं एक दूसरा फैन लिखता है, ‘सिंदूर किसके नाम का है गीतू मां.’ पोस्ट के ज्यादातर कमेंट में फैंस गीता मां से सिंदूर को लेकर सवाल कर रहे हैं. खैर, इस राज से पर्दा तो सिर्फ गीता मां ही उठा सकती हैं. फिलहाल, वे डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) की जज हैं. इस शो की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
इस शो के शनिवार के एपिसोड में अंशिका राजपूत (Anshika Rajput) ने अपने सुपर गुरु आर्यन (Aryan) के साथ मिलकर ‘माय भवानी’ गाने पर एक जोरदार डांस परफॉर्मेंस दिया था. अंशिका की डांस परफॉर्मेंस से गीता कपूर भावुक हो गई थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन में दरारों की खबरों के बीच भारतीय जनता पार्टी एक्टिव जानिये किसकी हुई एंट्री ?

News Times 7

कोरोना से लड़ाई के मोर्चे पर अच्छी खबर -आज मिल सकती है कोरोना कि वैक्सीन

News Times 7

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 70 के दशक की जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, देखें नया लुक…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़