News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कोकीन रखने के जुर्म में गिरफ्तार बंगाल भाजपा की नेता पामेला ने कहा -मुझे फंसाया गया है

आने वाले कुछ ही महीनों में पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव होने हैं, इसी बीच भाजपा की मुसीबत उनके अपने ही पार्टी के नेता बढ़ाते जा रहे हैं दरअसल भाजपा यूथ विंग के लीडर पामेला गोस्वामी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया,  पामेला कोकिन रखने के जुर्म में गिरफ्तार की गई हैं,Image result for नशे के कारोबार से जुड़ी पामेला

गोस्वामी ने कोर्ट से कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक, उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि इस मामले में CID जांच होनी चाहिए।

पामेला ने कहा कि विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पामेला ने सिंह की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है।Image result for नशे के कारोबार से जुड़ी पामेला

Advertisement

पार्टी नेतृत्व फैसला करेगा : सूर्या
वहीं, भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने पामेला मामले पर कहा कि कानून सभी के लिए एक है। समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही? सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष फैसला लेंगे।

पामेला की मां बोलीं- निर्दोष है मेरी बेटी
इधर, पामेला की मां मधुचंदा गोस्वामी ने कहा कि मेरी बेटी गलत नहीं है। उसे फंसाया गया है। हम मिडिल क्लास वाले लोग हैं। हमें क्या पता कोकीन क्या होती है?

19 फरवरी को किया था गिरफ्तार
पामेला और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी। बाजार में इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।Image result for नशे के कारोबार से जुड़ी पामेला

Advertisement

बंगाल भाजपा यूथ विंग की सेक्रेटरी हैं पामेला
पामेला गोस्वामी भाजपा यूथ विंग की सेक्रेटरी हैं। साथ ही हुगली जिला भाजपा की सचिव हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा समेत दिग्गज नेताओं की तस्वीर डाल रखी है।

नशे के कारोबार से पामेला का कनेक्शन: पुलिस
पुलिस का कहना है कि पामेला और प्रबीर के बीच लंबे समय से दोस्ती है। पुलिस को काफी समय से संदेह था कि वह नशे के कारोबार से जुड़ी हुई हैं। पुलिस उन पर नजर रख रही थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, यूपी, उत्तराखंड, गुजरात, पंजाब, हिमाचल में पार्टी लड़ेगी चुनाव

News Times 7

कोरोना काल में मोदी सरकार की इस योजना का बड़ी तादाद में लाभ उठा रहे लोग…

News Times 7

सरकार कर रही है पुराने भट्टों को बंद करने की तैयारी ,प्रदूषण नियंत्रण के लिए अब लगेंगे पीएनजी से चलेंगे ईंट-भट्टे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़