News Times 7
टॉप न्यूज़ राजनीति

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राजनाथ सिंह – भारत जमीन नहीं दिल जीतने में विश्वास रखता है…

74th Independence Day : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर देश की सेनाओं के लिए संबोधन दिया. उन्होंने कहा कि दुश्मन देश ने कभी हमारे ऊपर आक्रमण किया, तो हर बार की तरह हम उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे.

 

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बोले राजनाथ सिंह - भारत जमीन नहीं दिल जीतने में विश्वास रखता है

74th Independence Day : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर देश की सेनाओं के लिए संबोधन दिया. उन्होंने कहा कि दुश्मन देश ने कभी हमारे ऊपर आक्रमण किया, तो हर बार की तरह हम उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे. राष्ट्रीय सुरक्षा के दायरे में हम जो कुछ भी करते हैं, वह हमेशा आत्मरक्षा के लिए करते हैं, दूसरों पर हमला करने के लिए नहीं. सेना के रहते हमारी एक इंच भूमि पर कोई कब्जा नहीं कर सकता. यदि किसी ने यह दुस्साहस किया तो उसे उसके भारी परिणाम भुगतने पड़े हैं और आगे भी  भुगतने पड़ेंगे.

Advertisement

राजनाथ सिंह ने कहा, ”इतिहास इस बात का साक्षी है कि भारत ने दूसरे देश की जमीन पर कब्जा करने के लिए आज तक कहीं भी और कभी भी हमला नहीं किया है. भारतवर्ष जमीन नहीं दिल जीतने में विश्वास रखता है. परंतु इसका अर्थ यह कतई नहीं है कि हम अपने स्वाभिमान के ऊपर आंच आने देंगे.”

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिनट भर में बम बनाने वाली ,आधा दर्जन केस की आरोपी मंसूरी दीदी हुई गिरफ्तार ,जानिये कौन है मंसूरी दीदी

News Times 7

झारखंड में नक्सलियों ने मजदूरों को बंधक बना पुलिस भवन को 200 किलोग्राम बम से उड़ाया

News Times 7

सामान्‍य वर्ग आयोग बनने के बाद ,बोले भाजपा के नेता व् हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार -खत्‍म हो जाति आधारित आरक्षण

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़