News Times 7
आंदोलनटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कृषि कानून पर नहीं बनी बात अब फिर एक मुलाकात 8 जनवरी को

नए कृषि कानून के मुद्दे पर सरकार और किसानों के बीच अभी बातचीत का दौर खत्म नहीं हुआ , क्योंकि हर दौर की बातचीत पर कुछ ना कुछ पेच फंसा हुआ रहता है , कभी किसी बातों पर सरकार की तैयारी नहीं होती तो किसी बातों पर किसान मानने को तैयार नहीं है,  क्योंकि किसानों की जीद सीधे एक ही बात की है कि कृषि कानून रद्द हो, कृषि कानून और एमएसपी पर नहीं बनी बात, चार जनवरी को दोबारा मीटिंग - Centre  farmer next round of talks to be held on Jan 4 MSP FARM LAWS issues - AajTak ना कि छोटे से संशोधन को माना जाए कृषि कानून वापसी को लेकर जितनी पेंच सरकार और किसानों में फंसी हुई है,  उसे देखते हुए अब तक आठ दौर के बातचीत हो चुका है लेकिन अब तक बात नहीं बन पाई , फिर से एक मुलाकात का दौर 8 जनवरी को होने वाला है! 8 जनवरी की मुलाकात शायद एक डेडलाइन हो,  लेकिन जिस प्रकार का रूख किसानों का है वह सरकार को राहत देने लायक तो नहीं लग रहा है , फिर से एक बार जब आमने-सामने सरकार और किसान होंगे तो पता चलेगा की सहमति बनेगी या नहीं !

कृषि कानून में 3 बड़े बदलाव करने को तैयार सरकार, फिर कहां अटकी है बात -  Khet Kisan | DailyHuntअब किसानों और सरकार के बीच 8 जनवरी को बैठक होनी है. तबतक आंदोलन पहले की तरह चलता रहेगा. किसानों ने पहले ही 6 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है, इसके अलावा 26 जनवरी तक अलग-अलग तरीकों से आंदोलन को हवा दी जाएगी.

सोमवार को किसानों और सरकार के बीच हुई बातचीत में कोई नतीजा नहीं निकला. किसानों ने बैठक में एक बार फिर कानूनों को वापसी लेने की मांग की, जिसके बाद आगे कोई चर्चा नहीं हो सकी. हालांकि, सरकार ने किसानों ने एमएसपी पर मंथन करने को कहा, लेकिन बात नहीं बन सकी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

तेजस्वी यादव का विधानसभा क्षेत्र स्वास्थ्य व्यवस्था से मरहूम ,एक गांव मे 30दिनो मे 17की मौत

News Times 7

UP में हुआ बड़ा हादसा,श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नदी में पलट गई. हादसे में 2 बच्चों समेत 8की मौत

News Times 7

क्रिकेट आज से 38साल पहले आज के दिन कपिलदेव की अगुवाई में विश्वविजेता बना था भारत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़