News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

लॉकडाउन में मदद करने वालों में सबसे बड़े स्टार सोनू सूद नजर आएंगे फिल्म किसान में

लॉकडाउन के दौरान हर तरफ मदद करने वालों में एक नाम सोनू सूद का आता है जिन्होंने शरीर पैसे और तकनीक, सबसे मदद की और बहुत सारे लोगों अपने खर्चे पर उनके घर भेजने का काम किया , वही सोनू सूद अब मिट्टी से जुड़े एक फिल्म किसान में नजर आएंगे , इस फिल्म में सोनू सूद किसान की भूमिका मैं नजर आएंगे , ड्रीम गर्ल से निर्देशन की शुरुआत करने वाले राज शांडिल्य इसका निर्माण कर रहे हैं!छवि

सोनू सूद ने लिखी किताब

वहीं, सोनू सूद ने कभी नहीं सोचा था कि किसी दिन उनके बारे में कोई किताब भी लिखी जाएगी। अभिनेता ने कहा कि वह अपनी मां को याद कर रहे हैं। सोनू ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद करने के अपने अनुभव को याद करते हुए एक किताब लिखी है। किताब का टाइटल है ‘आई एम नो मसीहा’।

Advertisement

सोनू ने पुस्तक लिखने पर आईएएनएस को बताया, “यह बहुत खास हो गया है, क्योंकि मुझे कभी भी यह महसूस नहीं हुआ कि एक दिन, मैं कुछ करूंगा, जिस पर एक किताब मुझ पर लिखी जाएगी, जहां मैं अपने अनुभवों को साझा कर सकता हूं, उन सभी क्षणों को साझा कर सकता हूं, जहां मैं दुनिया भर में लाखों लोगों से जुड़ा।”

उन्होंने कहा, “अब मैं सबकुछ कागज के पन्ने पर उतार रहा हूं। मेरी मां, जो एक प्रोफेसर थीं, उन्होंने हमेशा मुझे अपने अनुभवों के बारे में लिखने को कहा है। उनका कहना था कि जब भी आपको कुछ विशेष लगे लिखना चाहिए, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहेंगी। बहुत सारी चीजें होने के साथ, आप उन अनुभवों को भूल जाते हैं, लेकिन आप हमेशा उन पन्नों के माध्यम से खुद को तरोताजा कर सकते हैं।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिवराज सरकार मे राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा गिरफ्तार, अवैध निर्माण पर चला बूलडोजर

News Times 7

कोयलांचल में दिवाली के पटाखों के बिच चली असली गोलियां थर्राया धनबाद,मची भगदड़

News Times 7

महागठबंधन पर जम के बरसे बिहार विपक्ष:के नेता विजय सिन्हा बोले धमाल नहीं भ्रष्टाचार करेंगे नीतीश-तेजस्वी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़