News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

8जून के बाद बिहार मे लॉकडाउन समाप्त पर कुछ मामलों मे सख्ती रहेगी जारी

चार चऱणो मे बिहार मे लॉकडाउन को विस्तारित करने के बाद मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने बिहार के सभी जिलों के जिलाधिकारियों से विमर्श के बाद यह संकेत दिया की 8जून से बिहार से लॉकडाउन समाप्ति की घोषणा हो सकती हैं पर कुछ मामलों मे सख्ती जारी रहेगी , सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सीएम नीतीश कुमार ने सभी डीएम से फीडबैक ली है और उसी के आधार पर ये रणनीति बनाई गई है कि बिहार में 8 जून के बाद लॉकडाउन की अवधि बढ़ाना सही नहीं है, Lockdown Extended Till June 8 In Rajasthan - 8 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, शादियों  पर 30 जून तक रोक, मास्क नहीं लगाने पर जुर्माना बढ़ाया गया | Patrika Newsहालांंकि सभी डीएम को सख्ती बरतने का अधिकार दिया जाएगा और जिलाधिकारी संक्रमण की स्थिति को देखते हुए अपने इलाके में सख्ती बरतने के साथ धारा 144 के साथ लॉकडाउन जैसा नियम लागू कर सकेंगे.

कल यानी सोमवार को कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में ये फैसला हो जाएगा कि बिहार में अनलॉक लागू होगा या नहीं. हालांंकि सूत्रों की मानें तो शादी-ब्याह में अभी पूरी तरह छूट नहीं दी जाएगी, लेकिन पहले से बने नियमों में बदलाव होगा और 20 से ज्यादा लोग अब शामिल हो सकेंगे. With the announcement of Lockdown 4 in Bihar the scope of exemption  increased know the complete guideline - बिहार में लॉकडाउन-4 की घोषणा के साथ  छूट का दायरा बढ़ा, जानिये पूरी गाइडलाइनलॉकडाउन खत्म होने के बाद भी हर जगह कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा और जिलाधिकारी लापरवाही बरत रहे लोगों पर कार्रवाई कर सकेंगे.

बताते चलें कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में लॉकडाउन लगने के बाद 80 प्रतिशत कमी आई है ऐसे में सरकार ने अब रणनीति बनाई है कि स्थितियां बेहतर हुई है तो अब अनलॉक लागू होगा. वर्तमान में बिहार में कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हजार 627 तक पहुंच गई है.Bihar Lockdown Extended Lockdown Extended Till 8 June In Bihar, CM Nitish  Kumar Announced | Bihar Lockdown Extended: बिहार में 8 जून तक बढ़ा लॉकडाउन,  CM नीतीश कुमार ने किया एलान बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य में चार बार लॉकडाउन का विस्तार किया है और लॉकडाउन 4 की मियाद 8 जून को समाप्त हो रही है.

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

चुनाव आयुक्त के तौर पर अरुण गोयल की नियुक्ति पर खड़ा हुआ विवाद

News Times 7

शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कुल 32 घंटे का लॉकडाउन

News Times 7

सरकार की नीतियों ने डुबो दिया लक्ष्मी विलास बैंक को आज खत्म हो जाएगा इस बैंक का वजूद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़