News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

25 दिसंबर को PM मोदी के कार्यक्रम में भाग लेंगे सभी BJP नेता, जेपी नड्डा ने पत्र लिखकर दिया ये निर्देश…

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और जन प्रतिनिधियों से कहा है कि वो 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर किसानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन में हिस्सा लें.

इस संबंध में एक पत्र पार्टी के सभी जन प्रतिनिधियों और सभी राज्यों के अध्यक्षों और पार्टी संगठन के वरिष्ठ नेताओं को भेजा गया है. प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को किसानों को संबोधित करेंगे और साथ ही पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत 9 करोड़ किसानों के खातों में 18,000 करोड़ रुपए ट्रांसफर करेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के इस पत्र को बीजेपी महासचिव अरुण सिंह की तरफ से भेजा गया है. अरुण सिंह ने पार्टी नेताओं को निर्देश दिए हैं कि हर ब्लॉक विकास केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुनने के लिए बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था की जाए, जिससे किसान ज्यादा से ज्यादा संख्या में आ सकें.

Advertisement

साथ ही कहा कि जिला स्तर पर कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से एक घंटे पहले शुरू होना चाहिए. इस दौरान पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मोदी सरकार की तरफ से किसानों के लिए शुरू की गई योजनाओं के लाभों पर चर्चा करें जैसे, नीम कोटेड यूरिया, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, मृदा स्वास्थ्य कार्ड, न्यूनतम समर्थन मूल्य, प्रधानमंत्री सिंचाई योजना, किसान रेल और कृषि क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपए का निवेश.

अरुण सिंह की तरफ से पार्टी के सदस्यों को दिए गए निर्देशानुसार सामूहिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी कृषि उपज विपणन समिति और सहकारी केंद्रों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए. साथ ही किसानों को प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए सभी जिलों, राज्यों के बीजेपी पार्टी ऑफिस में आमंत्रित किया जाना चाहिए और इसे व्यापक रूप से प्रचारित किया जाना चाहिए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Russia-Ukraine conflict: यूक्रेन संकट पर पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग शुरू, रक्षा मंत्री समेत NSA भी मौजूद

News Times 7

हिमाचल में समय से पहले हो सकते हैं विधानसभा चुनाव ,BJP अध्य़क्ष कश्यप का बड़ा बयान

News Times 7

आरा में तिलक समारोह में नाच के दौरान चली गोली, तीन घायल, दूल्हे को भी लगा छर्रा मची अफरातफरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़