News Times 7
आतंकटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली को दहलाने की आतंकी साजिशों का हुआ खुलासा

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day) से ठीक पहले दिल्ली को दहलाने की आतंकी साजिशों का खुलासा हुआ है. 26 जनवरी से पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को आतंकियों के गठजोड़ का बड़ा सुराग हाथ लगा है. गुरुवार को जहां दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने जहांगीरपुरी के भलस्वा डेरी से दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था. वहीं, अब चार और संदिग्ध आतंकवादियों (Suspected Terrorist) के भारत में रहने का संदेह जताया है. दिल्ली पुलिस की टीम इन संदिग्धों की तलाश में जुट गई है. इस बाबत मंगलवार को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने यह जानकारी दी है

स्पेशल सेल के सूत्रों का कहना है कि 2 लोगों के अलावा चार और अन्य संदिग्ध आतंकवादी भी रडार पर हैं. सूत्रों के मुताबिक, संदिग्धों ने ड्रॉप-डेड पद्धति के जरिए पाकिस्तान से हथियार प्राप्त किए थे. वो सोशल मीडिया ऐप के जरिए सीमा के दूसरी तरफ अपने आकाओं के संपर्क में थे. सिग्नल ऐप पर पाक में हैंडलर के संपर्क में थे. उन्हें उत्तराखंड में एक अज्ञात स्थान पर हथियार मिले हैं, जिसकी पुष्टि की जा रही है.

दिल्ली पुलिस को यह जानकारी जहांगीरपुरी इलाके के भलस्वा डेरी से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध आतंकियों से मिली है. दिल्ली पुलिस को यह जानकारी जहांगीरपुरी इलाके के भलस्वा डेयरी से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध आतंकियों से मिली है. बताया जाता है कि यह संदिग्ध आतंकी विभिन्न राज्यों में टारगेटेड हमलों (Target Killing) को अंजाम देने वाले हैं. यह संदिग्ध आतंकी विभिन्न राज्यों में लोगों को टारगेटेड हमलों को अंजाम देने की फिराक में है. सीमा पार से इनके आकाओं ने इनको यह काम सौंपा था और सिगनल ऐप के जरिए यह उनसे लगातार संपर्क में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बगावती तेवर में तेज प्रताप ,साधा जगदानंद पर निशाना कहां :गलत का साथ नहीं दूंगा, चाहे बगावत ही क्यों ना करनी पड़े

News Times 7

कांग्रेस की गारंटी -2024 में सत्ता मिली तो जाति जनगणना करवाएंगे, आरक्षण की 50% की सीमा बढ़ाएंगे

News Times 7

निर्वाचन आयोग का निर्देश ,वोटिंग के दिन मंत्रियों, सांसदों, विधायकों के दौरे पर रोक, गए तो IPC-188 के तहत होगा एक्शन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़