News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़

दिनदहाड़े ज्वेलर पर हमला करके दो करोड़ से भी ज्यादा के जेवरात लूटे

दिल्ली के शकरपुर इलाके में दिनदहाड़े दो करोड़ से अधिक कीमत के जेवरात के लूटपाट का मामला सामने आया है. यह घटना बुधवार की है जब दो बाइक सवार ज्वेलर पर हमला कर जेवरात से भरे बैग लेकर फरार हो गए. बदमाशों ने ज्वेलर के विरोध करने पर उसकी जांघ में चाकू घोंप दिया और माथे पर पिस्टल के बट से हमला कर जख्मी कर दिया. इतना ही नहीं पीड़ित बदमाशों का पीछा ना कर सके इसलिए उसके पैर की हड्डी भी तोड़ दी. लूटे गए जेवरात की कीमत दो करोड़ से अधिक बताई जा रही है.

फिलहाल ज्वेलर की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसे बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस इस लूट की वारदात को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है. 

Advertisement

पुलिस के अनुसार ज्वेलर चंपक ज्ञान, मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. वो अपने परिवार के साथ करोल बाग में ही रहते हैं और घर में ही ही एलजीएस नाम से सोने व हीरे के गहने बनाने का काम करते हैं. पीड़ित दिल्ली के 12-15 ज्वेलर्स से गहने बनवाकर उन्हें बरेली और मुरादाबाद के ज्वेलर्स को बेचते हैं. बदले में उन्हें सोना व नकदी मिलती है, इसके बाद वह दिल्ली के ज्वलेरों को रकम देते हैं. बुधवार सुबह करीब छह बजे वह दो बैगों में चार किलो सोने के गहने रखकर अपने कारीगर सौरभ मांझी के साथ मुरादाबाद जा रहे थे.

उन्होंने करोल बाग से आनंद विहार बस अड्डे के लिए एक ऑटो लिया. सुबह 6.30 बजे जब ऑटो विकास मार्ग स्थित लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा तभी एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और ओवरटेक करके उनका ऑटो रोक लिया. जैसे ही ऑटो रुका दो और बदमाश मोटरसाइकिल से वहां पहुंच गए.

Advertisement

चारों बदमाशों ने ज्वेलर से बैग झपटने का प्रयास किया, जब ज्वेलर के कारीगर ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे ऑटो से बाहर निकालकर जमकर पीटा. ज्वेलर ऑटो में बैग लिए बैठे रहे, तभी एक बदमाश ने उनकी जांघ पर चाकू से वार कर दिया. इसके बाद उन्हें ऑटो से निकालकर जमकर पीटा. ज्वेलर ने हार नहीं मानी और बदमाशों का मुकाबला करते रहे. बदमाशों ने चाकू निकाला और उनके दोनों पैरों पर कई वार किए. बैग लूटने के बाद बदमाशों ने पिस्टल के बट से ज्वेलर के चेहरे पर भी हमला किया. फिलहाल शकरपुर थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Related posts

कैबिनेट विस्‍तार में जेडीयू ने मांगे चार मंत्री पद , मुश्किल में फसी भाजपा

News Times 7

सीएम योगी ने ओवैसी को बताया सपा का एजेंट कहा ,एजेंट बनकर यूपी में प्रवेश कर चुका है

News Times 7

वेब सीरीज मिर्जापुर के स्टार पंकज त्रिपाठी लिट्टी-चोखा बना अपने गांव में जी रहे सुकून की जिंदगी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़