News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फेसबुक का प्यार चढ़ा परवान ,15 साल का प्रेमी 35 साल की प्रेमिका से मिलने पंहुचा फिर रात के अँधेरे में जो हुआ,जानिये क्या….

जमुई. वैसे तो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर लोग अपने ज्ञान को बढ़ाते हैं, लेकिन इसका गलत इस्तेमाल किसी परिवार और समाज के लिए नुकसानदायक भी हो जाता है. अक्सर इस तरह के मामले सामने आते हैं जिससे परिवार टूटता है और समाज के लिए भी सही नहीं होता. ऐा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले के एक गांव से सामने आया है जहां 35 साल की दो बच्चो की मां एक 15 साल के लड़के को दिल दे बैठी.

दोनों के बीच प्रेम इतना परवान चढ़ा कि महिला ने लड़के को अपना मायके वाला बताकर घर में रोक लिया फिर रात के अंधेरे में महिला को लड़के के साथ रंगरेलिया करते हुए उसके पति ने देख लिया. इसके बाद हंगामा हुआ और दोनों की पिटाई सरेआम गांव के मंदिर के आगे कर दी गई. इस मामले में पति और ग्रामीणों द्वारा महिला और उसके 15 साल के प्रेमी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना जमुई जिले के नगर थाना के हरला गांव की है.The lover husband and brother-in-law had come to meet the girlfriend -  प्रेमिका से मिलने आया था प्रेमी, और फिर पति और देवर ने ये कर डाला..

बताया जा रहा है कि जमुई की रहने वाली 35 साल की दो बच्चों की मां फेसबुक मैसेंजर पर चैटिंग करते हुए जहानाबाद के रहने वाले इंटर के छात्र 15 साल के एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग में पड़ गई. जानकारी के अनुसार महिला घंटो तक मैसेंजर से वीडियो चैट करती थी. इस बीच रविवार को महिला ने उस लड़के को अपने घर बुलाया और मायके का लड़का कहकर उसे अपने घर में ही रुकवा दिया. इस बीच देर रात लड़के के साथ महिला संबंध बना रही थी. इसी दौरान महिला के पति नो दोनों को देख लिया.

Advertisement

फिर क्या था, गांव के मंदिर के आगे पति और ग्रामीणों ने दोनों की जमकर धुनाई की गई. वायरल हो रहे वीडियो में महिला प्रेमी लड़के को अपनी बाहों में जकड़ उसे बचा रही है और उसका पति डंडे और मुक्कों से दोनों की धुनाई कर रहा है. पूरे गांव के सामने दोनों को सजा देते हुए पिटाई का मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंचे मुखिया और स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और लड़के के घर वालों को इस बारे में जानकारी दी गई.30 की उम्र में प्रेमी के साथ भागी थी महिला और अब 55 की उम्र में लौटी पति के  पास, 6 बच्चों को छोड़ गई थी | woman return home after 25

जानकारी यह भी मिली है कि गांव वालों ने इस बारे में लड़के के घर वालों को बताया जहां से लोग आए और फिर ऐसा नहीं करने का लिखित बयान लिया गया. इस मामले में नगर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह से बात की गई तो पुलिस ने इस तरह की जानकारी से सीधे इनकार कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दी अपने ही विधायकों को चेतावनी

News Times 7

नियमो की अनदेखी करने वाले बैंकों के पीछे हाथ धोकर पड़ा RBI, लपेटे में आए 5 बैंक

News Times 7

शराब का अवैध कारोबार करने के जुर्म में जहानाबाद कोर्ट ने शख्स को सुनाई 5 साल की सजा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़