News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस की राजनितिक संकट बरकरार ,गोवा में कांग्रेस के 11 विधायकों में से 9 विधायक हो सकते है भाजपा में शामिल

महाराष्ट्र संकट के बाद अब गोवा में कांग्रेस विधायकों में टूट की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी के नौ विधायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, पार्टी किसी भी तरह की टूट से इनकार कर रही है। बता दें कि गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक हैं। यदि 9 विधायक भाजपा में आते हैं तो कांग्रेस के पास केवल दो विधायक रहेंगे।

गोवा के डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू ने दी प्रतिक्रिया
गोवा में कांग्रेस के कई विधायक सत्ता में आने और भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए गोवा के डेस्क प्रभारी दिनेश गुंडू राव समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने इसे पूरी तरह अफवाह बताया। कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा कि पणजी के एक होटल में पार्टी के 11 विधायकों के साथ शनिवार की बैठक का अनुमान से कोई लेना-देना नहीं था। यह बैठक सोमवार से शुरू होने वाले विधानसभा के मानसून सत्र से पहले आयोजित की गई थी।गोवा में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, 9 विधायकों के भाजपा में शामिल  होने की अटकलें - पर्दाफाश

11 में से आठ विधायक नए: अमित पाटकर
वहीं विधायकों की टूट की आशंका पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने कहा कि हमारे 11 में से आठ विधायक नए हैं। फ्लोर मैनेजमेंट पर (सदन में) आज बैठक हुई। हमारे वरिष्ठ विधायकों ने नए विधायकों के साथ चर्चा की थी, और मुझे उम्मीद है कि सोमवार से आप देखेंगे कि कांग्रेस इस सरकार के खिलाफ (सदन में) सार्वजनिक मुद्दे उठा रही है, जो विफल रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जनता को लग रहा लगातार महंगाई का झटका ,पेट्रोल-डीजल और LPG के बाद अब PNG भी महंगा

News Times 7

भारत की सीमा में अवैध तरीके घुस रहे थे 10 बांग्लादेशी को बीएसएफ ने किया गिरफ्तार

News Times 7

कश्मीर में कश्मीरी हिंदू एवं अल्पसंख्यक समुदाय के सभी कर्मचारियों को जिला मुख्यालयों में शिफ्ट करने के आदेश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़