News Times 7
मनोरंजन

Archana Puran Singh ने लिया बदला, कर दी Kapil Sharma से

छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं. कॉमेडी के लिए अर्चना पूरन सिंह को फैंस काफी पसंद करते हैं. इन दिनों अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अर्चना ने एक नया वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो कपिल शर्मा के सेट की है, जहां कपिल तैयार हो रहे होते हैं तो अर्चना कहती हैं कि एक शख्स को तैयार करने में कितने लोग लगते हैं. पहले तो और भी होते थे.

तैयार होने के बाद कपिल शर्मा गाना गुनगुनाने लगते हैं. फिर कपिल, अर्चना से कहते हैं अर्चना मैम आपका एपिसोड हो गया या आपको और कंटेंट चाहिए, मैं नाचूं यहां आकर. बस आपसे इतनी रिक्वेस्ट है कि डेढ़ घंटे से ऊपर का वीडियो मत डालना. कपिल की बात सुनकर अर्चना के साथ सेट पर मैजूद सभी हंसने लगते हैं. इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कपिल शर्मा तुम मुझपर पंच मारते हो तो इसके बदले मुझे इंस्टाग्राम कंटेंट दिया करो. सौदा बुरा नहीं है.’

अर्चना पूरन सिंह  कपिल शर्मा से जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अर्चना ने अपनी मेड भाग्यश्री का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी वायरल भी हुआ. अर्चना की मेड सलमान खान की बड़ी फैन हैं और उनसे एक मुलाकात करने के लिए काफी उतावली हैं. ऐसे में अर्चना ने भी भाग्यश्री से वादा किया था कि लॉकडाउन के बाद वो भाग्यश्री को सलमान खान से जरूर मिलाएंगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिलचिलाती धुप में रणवीर कपूर के बचपन की तस्वीर हुई वायरल क्यूट अंदाज देख कर फ़िदा हुए उनके फैंस

News Times 7

‘आश्रम’ और ‘सड़क 2’ में बाबाओं की भिड़ंत के बाद ओटीटी पर होगा ये महामुकाबला, हर्षद की खुलेगी पोल

News Times 7

Tottenham’s Eric Dier climbs into crowd to confront fan

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़