News Times 7
मनोरंजन

UP में हो सकती है इस फिल्म के शूटिंग,CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar को किया इनवाइट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मुंबई दौरे पर हैं. अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) पर चर्चा की. सीएम योगी आदित्यनाथ की अक्षय कुमार से मुलाकात ट्राइडेंट होटल में हुई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मुलाकात की जानकारी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर हैंडस पर दी है.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) पर बातचीत के दौरान सीएम योगी ने अक्षय (Akshay Kumar) को अयोध्या आकर शूटिंग करने के लिए कहा. इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने अक्षय कुमार की तारीफ की. सीएम योगी ने कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार सिद्ध होती हैं.

Advertisement

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामना देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ का फर्स्ट लुक जारी किया था. अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे. फिल्म का पोस्ट काफी दमदार था. पोस्टर में अक्षय एकदम अलग लुक में नजर आ रहे थे. पोस्टर में उनके पीछे भगवान राम की तस्वीर नजर आ रही थी. इसके साथ ही इस पोस्टर में अक्षय कुमार के गले में भगवा रंग का कपड़ा नजर आ रहा है. पोस्टर देख लग रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी.


मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की. इसके साथ ही राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर खुशी भी जताई. उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा अभिनीत फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है. बता दें, एक्टर कई नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. ‘बेल बॉटम’ में वे जल्द ही नजर आएंगे. वहीं वे राम सेतु की शूटिंग भी जल्द शुरू करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर दुआ के बाद शाहरुख की मारी फूंक को यूजर्स ने बताया थूक तो भड़के संजय राउत, बोले-‘शर्म आनी चाहिए’

News Times 7

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना रॉकेट जवानी’ ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा

News Times 7

खेतों के बीचोंबीच खड़ी सारा अली खान ने दिया पोज, Photo पोस्ट कर बोलीं- जंगल की रानी…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़