News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

किसानों का समर्थन करते Sonu Sood ने की ये बड़ी बात

देश में जारी किसान आंदोलन  इन दिनों सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. हर किसी का ध्यान इस आंदोलन पर ही है, फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर बॉलीवुड सेलेब्स. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले और लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद  ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने पहले भी किसानों के पक्ष में कई बार आवाज बुलंद की है.

इस बार सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा कि किसान हैं तो हम हैं. उनके इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. सोनू के इस कदम पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई ट्विटर यूजर्स हमेशा की तरह उनसे मदद मांग रहे हैं.

Advertisement

इससे पहले 5 दिसंबर 2020 को भी सोनू सूद (Sonu Sood) ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं है. सोनू सूद की इस बात ने लोगों का दिल जीत लिया था. इसके अलावा 3 दिसंबर 2020 को सोनू सूद ने एक ट्वीट में लिखा था कि किसान हैं हिंदुस्तान. सोनू से पहले भी कई सेलेब्स किसानों के समर्थन में खड़े हुए हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) भी पंजाब से आते हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों की काफी मदद की. अभी भी लोगों की मदद करने का सिलसिला जारी है.

किसान आंदोलन इस वक्त देश का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. किसानों ने 8 दिसंबर को ‘भारत बंद’ की घोषणा की है. साथ ही किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती तो आंदोलन तेज किया जाएगा और राष्ट्रीय राजधानी आने वाले और मार्गों को अवरुद्ध कर दिया जाएगा

Advertisement
Advertisement

Related posts

रविवार की जगह शुक्रवार को छुट्टी दिए जाने के मामले में शिक्षा विभाग का बड़ा एक्शन

News Times 7

2 -3 दिनों में होगा मोदी मंत्रिमंडल का बड़ा विस्तार ,सिंधिया, वरुण गाँधी ,अनुप्रिया सहित कई चेहरे होंगे शामिल

News Times 7

LJP की अहम बैठक -चिराग आज गठबंधन से अलग होने तक का फैसला ले सकते हैं।

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़