News Times 7
मनोरंजन

वैलेंटाइन डे पर शमिता शेट्टी के साथ रोमांटिक हुए राकेश बापट, वीडियो देख एक्स वाइफ ने कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली। सोमवार को दुनियाभर में वैलेंटाइन डे मनाया गया। आम से लेकर खास तक, सभी ने अपने पार्टनर के साथ प्यार जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी शेयर किया। इसमें टीवी और फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट्स राकेश बापट ने भी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ सोशल मीडिया पर खास और रोमांटिक वीडियो शेयर किया है।

राकेश बापट अक्सर शमिता शेट्टी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। साथ ही अभिनेत्री के लिए प्यार भी जाहिर करते रहते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर राकेश बापट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी के साथ एक यॉट पर करीब बैठे नजर आए हैं।

इस दौरान शमिता शेट्टी ने ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं राकेश बापट ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी हुई थी। इसके ऊपर उन्होंने प्रिंटेड जैकेट डाली हुई थी। इस दौरान उन्होंने शमिता शेट्टी को अपनी बाहों में लिया हुआ था। दोनों वीडियो में रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे थे। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म गहराइयां का ‘तू मर्ज है दवा भी’ गाना बज रहा था।

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के लिए खास पोस्ट भी लिखा था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ‘कभी-कभी, साधारण जिंदगी के बीच, प्यार आपको परी की कहानियों जैसा लगता है, शमिता शेट्टी हैप्पी वैलेंटाइन डे।’ सोशल मीडिया पर राकेश बापट और शमिता शेट्टी का यह रोमांटिक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों कलाकारों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इनके रोमांटिक वीडियो पर राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट कर राकेश बापट और शमिता शेट्टी को उनके रिश्ते के ब्लैसिंग दी है। रिद्धि डोगरा ने कमेंट में लिखा, ‘आप दोनों खुश रहें, भगवान की ब्लैसिंग आप दोनों के साथ हैं।’ आपको बता दें कि राकेश बापट अभिनेत्री शमिता शेट्टी को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी करण जौहर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों को बिग बॉस 15 में भी देखा गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ मालवा प्रांत की बैठक 20 फरवरी को उज्‍जैन में, डॉ. मोहन भागवत भी आएंगे

News Times 7

Toddler has howling match with husky and it’s hard to tell who’s winning

Admin

धीरे धीरे लोग वाट्सएप को कर रहे हैं बाय- बाय , सिग्नल बना है पहली पसंद

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़