News Times 7
मनोरंजन

दो NCB अधिकारियों को किया सस्पेंड, Bharti Singh मामले से जुड़े हुऐ थे ये अधिकारि

भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की बेल को लेकर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडियन भारती सिंह को बेल मिलने के मामले में एक जांच अधिकारी की भूमिका की जांच की जा रही है. भारती सिंह और उनके पति हर्ष की मजिस्ट्रेट कोर्ट से जमानत के दौरान NCB की टीम कोर्ट में हाजिर ही नहीं हुई थी और न ही उनकी बेल को अपोज किया गया था.

बॉलीवुड ड्रग केस (Bollywood Drug Case) की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के दो अधिकारी संदेह के घेरे में हैं. इनकी संदेहास्पद भूमिका को लेकर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है और इस मामले में जांच के आदेश दिए गए है.

Advertisement

इसके बाद हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह (Bharti Singh) को जमानत मिल गई. गौरतलब है कि इस मामले में NCB ने NDPS कोर्ट में एप्लिकेशन दिया. इसमें मांग की गई कि लोअर कोर्ट द्वारा दी गई बेल को खारिज किया जाए. इसके साथ ही भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कस्टोडियल इंट्रोगेशन के लिए अपील भी की है, जिसपर अगले हफ्ते सुनवाई होनी है.

Advertisement

वहीं अभिनेत्री दिपीका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एंटीसिपेट्री बेल मिलने के मामले में दूसरे जांच अधिकारी की संदेहास्पद भूमिका को लेकर जांच की जा रही है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिशमा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर NCB की रेड के दौरान 3 सीबीडी ऑइल और गांजे की कंजप्शन क्वॉन्टिटी बरामद हुई थी. इसके बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने एंटीसिपेट्री बेल डाली थी. अबतक वो एंटीसिपेट्री बेल पर बाहर हैं.

इन दोनों ही मामलों में 2 जांच अधिकारी संदेह के घेरे में है, जिसे लेकर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के आदेश पर इन दो जांच अधिकारियों को सस्पेंड कर उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Alia Bhatt ने लिया Ranbir Kapoor के घर के पास इतने करोड़ का अपार्टमेंट

Admin

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत से लेकर आमिर खान-किरण राव तक, कई साल साथ रहने के बाद इन सेलेब्स की टूटी शादियां

News Times 7

Trump hails rival Joe Biden’s ‘incredible comeback’ after Super Tuesday polls

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़