News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

बिग बॉस से इस बार 6 कंटेस्टेंट होंगे बाहर

 

बिग बॉस 14 में हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू एलिमिनेट कर दिए गए. उनके जाने से निक्की तंबोला को बहुत दुख पहुंचा और वे काफी रोईं भीं. मगर एलिमिनेशन एक ऐसा सच है जिसका सामना किसी भी कंटेस्टेंट को करना पड़ सकता है. इस हफ्ते भी घर से एलिमिनेट होने के लिए 6 लोगों को नॉमिनेट कर दिया गया है. आइए जानते हैं सोमवार के दिन बिग बॉस के घर के अंदर क्या-क्या हुआ.

अभिनव बिग बॉस 14 में अलग तरह से गेम खेलते नजर आ रहे हैं. यह पहला मौका रहा जब उन्हें नॉमिनेट किया गया है. अभिनव ने कहा कि उन्हें नॉमिनेशन्स और एलिमिनेशन जैसे शब्दों से डर नहीं लगता. उन्हें इन सब से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.

Advertisement

पवित्रा ने जैस्मिन को नॉमिनेट करते हुए कहा कि दूसरे हफ्ते में जब एजाज और उनको बाहर निकाला गया था उस समय उनके मुंह से गौहर के लिए गालियां निकली थी. उसे लेकर जैस्मिन बैठ गई हैं. वे उससे अलग पवित्रा को नहीं देख पा रही हैं. बता दें कि पवित्र और जैस्मिन के बीच मनमुटाव देखने को मिल रहा है.

राहुल को लगता है कि एजाज ने अभिनव को ठीक से नहीं समझाया. नॉमिनेशन राउंड में जो भी भसड़ देखने को मिली उसका जिम्मेदार कुछ हद तक एजाज ही हैं. इस वजह से राहुल ने एजाज को बाहर निकाला.

एजाज ने अभिनव को नॉमिनेट किया. एजाज को कई मामले में ऐसा लगता है कि अभिनव को खुद इस शो का हिस्सा होने या ना होने में फर्क नहीं पड़ता. तभी वे अपना गेम अपने अंदाज में खेलना पसंद करते हैं.

Advertisement

इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड के लिए अभिनव, राहुल, जैस्मिन, पवित्रा, रुबीना, अली नॉमिनेट हुए हैं. इन स्टार्स को अब एलिमिनेट होने से खुद को बचाना होगा.

शो के दौरान ऐसा देखने को मिला कि जिस तरह से कविता ने एजाज का बचाव किया उससे दोनों की एक्वेशन पहले से बेहतर हो सकती है. इसके अलावा एजाज की कविता ने सोने जाने से पहले खैरियत ली.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मिट जाएगा जोशीमठ का अस्तित्व 43 साल पहले ही पता चल गया था वजह

News Times 7

हरियाणा में भाजपा और जदयू को बड़ा झटका कई बड़े नेताओ ने पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी कि सदस्यता ली

News Times 7

उत्तर प्रदेश, बिहार समेत नौ राज्यों में लू चलने का ऑरेंज अलर्ट जारी,कई शहरों में पारा 45 के करीब

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़