News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

Gadar2 एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी 21 साल बाद बड़े पर्दे पर करने जा रही वापसी

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर’ जब साल 2001 में सिनेमाघरों में आई थी, तो आलम ये था कि उन दिनों फिल्म की टिक्ट के लिए मारामारी हो रही थी. उस दौरान सिंगल पर्दे वाले थिएटर का दौर था, जिस वजह से दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में सीट कम पड़ रही थी. फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा था.

इस फिल्म ने सनी देओल को एक नई पहचान दी थी और फिर कई सालों तक सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरी फिल्मों को लेकर भी छाए रहें. वहीं, अमीषा पटेल की ये दूसरी सुपरहिट फिल्म थी, क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली और दूसरी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी.

 

Advertisement

अब एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना (सक्कू) की जोड़ी 21 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. 11 अगस्त को इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘गदर 2 (Gadar 2)‘ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. ऐसे में दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. हाल ही में फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें तारा सिंह और सकीना के लुक को देश फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई थीं.

 

अब सेट से पहला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप खुशी से झूम उठेंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान शूट किए गए इस 45 सेकंड के वीडियो में तारा सिंह अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं. वह जलती हुई गाड़ी के बीच से निकलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में ट्रेन एक पुल के नीचे से आते नजर आती है, फिर पुल के ऊपर एक गाड़ी में आग लग जाती है, और उसी जलती हुई गाड़ी के बीच से सनी देओल तारा सिंह के अवतार में निकलते नजर आते हैं.

Advertisement

 

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तरी आयरलैंड के बेलफास्ट से 18 टन के तीन ऑक्सीजन यूनिट और 1,000 वेंटिलेटर लेकर दुनिया के सबसे बड़े मालवाहक विमान ने भारत के लिए उड़ान भरी

News Times 7

प्याज की बढ़ती कीमतों से उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाया, मदर डेयरी के सफल आउटलेट पर मिलेगा ₹25 प्रति किलो

News Times 7

बिहार में लगातार जहरीली शराब से हो रही मौत को लेकर राज्य सरकार ने बड़ी घोषणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़