News Times 7
कोरोनामनोरंजन

Sunny Deol आये कोरोना पोस्टिव, हिमाचल प्रदेश ने होगा इलाज

एक-एक कर कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं. अब ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बीते दिन यानी मंगलवार को यह जानकारी साझा की है.

स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे. स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की सोच रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट (Covid-19 Test Report) में वे संक्रमित पाए गए हैं.

Advertisement

सनी देओल अक्सर हिमाचल प्रदेश जाते रहते हैं. इस बार भी कंधे की सर्जरी के बाद आराम के लिए वो मनाली आए थे. इस दौरान उनके घरवाले भी उनके साथ आए थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनकी फैमली वापस लौट गई. हालांकि, अब बॉलिवुड एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन हिमाचल प्रदेश में ही रहना होगा. फिलहाल, वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

बता दें, 64 वर्षीय अभिनेता सनी देओल ने बीते दिनों ही मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी. इसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस चले गए थे. इस बीच 3 दिसंबर को सनी देओल अपने एक दोस्त के साथ मुंबई वापस लौटने की योजना बना रहे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आदिपुरुष: ‘लंकेश’ बनने को तैयार सैफ अली खान, बोले- राक्षस बनने में मजा आएगा

Admin

कोरोना मरीजों की संख्या में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ा

News Times 7

हिजाब विवाद पर ‘पंगा गर्ल’ कंगना को शबाना आजमी ने दिया करारा जवाब

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़