News Times 7
कोरोनाबड़ी-खबरमनोरंजन

रजनीकांत की मेडिकल रिपोर्ट से खुलासा नहीं है कोई बड़ी समस्या

 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर में समस्या के चलते हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब खबर है कि सुपरस्टार रजनी की हालत पहले से बेहतर है. अपोलो अस्पताल ने रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है. रजनी को अस्पताल से कब छुट्टी देनी है इसका निर्णय आज लिया जाने वाला है.

अस्पताल ने अपनी स्टेटमेंट में कहा, ”सारी जांच की रिपोर्ट आ गई है और इसमें चिंता की कोई बात सामने नहीं आई है. आज दोपहर को डॉक्टरों की टीम उनकी (रजनी) जांच करेगी और उन्हें कब डिस्चार्ज करना है इस बारे में निर्णय लिया जाएगा. अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स, हैदराबाद.”

Advertisement

क्रिसमस के दिन रजनी हुए थे बीमार

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में 25 दिसम्बर के दिन भर्ती करवाया गया था. वह अपनी फिल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी. रजनीकांत को लेकर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से बयान जारी किया था. डॉक्टर्स ने बताया था कि रजनी के ब्लड प्रेशर में भारी दिक्कत हो रही है. उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज करने से पहले गंभीरता से मॉनिटर किया जाएगाशनिवार को अस्पताल की तरफ से हेल्थ अपडेट आई थी. इसमें अस्पताल ने बताया था कि रजनीकांत की सेहत पहले से बेहतर है. हालांकि उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है. साथ ही बताया गया था कि रजनी के ब्लड प्रेशर पर लगातार निगरानी रखी जा रही है. इसे देखते हुए उन्हें पूरे आराम की सलाह दी गई है और किसी को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है

As Rajinikanth Challenges Periyar, Next Election May Reveal If There's  'Dravidian Versus X' Fault-Line in TN

Advertisement

रजनी को ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने से पहले उनकी फिल्म के सेट्स पर क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 23 दिसम्बर को फिल्म Annaatthe के 8 क्रू मेम्बर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इस फिल्म की शूटिंग 14 दिसम्बर को हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी. मेकर्स ने फिल्म के स्टार्स और क्रू के लिए बायो बबल बनवाया था. हालांकि रूटीन टेस्ट के दौरान 8 सदस्यों को कोरोना वायरस के साथ पॉजिटिव पाया गया था. रजनी का कोरोना टेस्ट निगेटिव था.

Advertisement

Related posts

नौकरी पाने और नौकरी देने वालों के लिए मोदी सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी,क्या है योजना जाने

Admin

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने 2 राज्यों मे कर दिया बड़ा खेला, देखता रह गया पूरा विपक्ष

News Times 7

18 सीनियर IPS अधिकारियों का योगी सरकार ने किया तबादला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़