News Times 7
टॉप न्यूज़राजनीति

रूसी मीडिया: पुतिन की सफाई कर्मचारी बनी करोड़पति

Proekt (Project) मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सफाई कर्मचारी के साथ पुतिन के संबंध से एक बेटी का भी जन्म हुआ. यह बेटी अब 17 साल की हो चुकी है. इस रिपोर्ट को द मॉस्को टाइम्स ने भी प्रकाशित किया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि 68 साल के पुतिन के संबंध स्वेतलाना क्रिवोनोगिख नाम की महिला से रहे हैं. अब यह महिला रूस के सेंट पीटर्सबर्ग के पॉश इलाके में रहती है जो पुतिन के करीबी लोगों के लिए सुरक्षित समझा जाता है.

रूसी मीडिया ने 17 साल की एलिजावेटा क्रिवोनोगिख को पुतिन की सीक्रेट बेटी बताया है. नाबालिग होने की वजह से एलिजावेटा का चेहरा ब्लर करके तस्वीरें प्रकाशित की गई हैं. वहीं, Proekt ने फेस रिकॉग्निशन एक्सपर्ट के हवाले से कहा है कि पुतिन और उनके बेटी के चेहरे 70 फीसदी मिलते हैं.

Advertisement

ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड यूनिवर्सिटी में विजुअल कंप्यूटिंग सेंटर के डायरेक्टर प्रोफेसर हसन उगैल ने कहा है कि पुतिन और उनकी कथित बेटी का चेहरा चूंकि इतना अधिक मिलता है, इसलिए निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे से जुड़े हैं.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलिजावेटा का जन्म 2003 में हुआ था. हालांकि, तब पुतिन ल्यूडमिला शक्रेबनेवा के साथ शादीशुदा थे. बाद में दोनों का तलाक हो गया था

Proekt मीडिया ने दावा किया है कि एलिजावेटा के जन्म के कागजात पर पिता का नाम नहीं है और बस Vladimirovna लिखा हुआ है. कथित तौर से एलिजावेटा बदले हुए नाम के साथ सालों से रहती आई हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जम्‍मू-कश्‍मीर- LoC के समीप मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, AK-47 राइफल और हैंड ग्रेनेड बरामद

News Times 7

दिल्‍ली के अंबेडकर भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी

News Times 7

विवादों में तीरथ -कुंभ और कोरोना को लेकर बेतुका बयान, मां गंगा की कृपा से कोरोना नहीं फैलेगा,बयानों के बाद विपक्ष का तंज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़