News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हैदराबाद चुनाव में आज योगी की रैली , ओवैसी बोले जनता बीजेपी पर करेगी- डेमोक्रेटिक स्ट्राइक

नगर निगम चुनाव में आज बीजेपी और ओवैसी का सीधा आमना-सामना होगा टीआरएस प्रमुख और राज्य के सीएम केसीआर भी जनता को संबोधित करने वाले हैं इस बीच ए आई एम आई एम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी जोरदार तरीके से प्रचार में जुटे हुए हैं लेकिन सबके बीच बीजेपी इस चुनावी सरगर्मी को तेज कर रही है जहां ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन यानी हैदराबाद नगर निगम चुनाव की सरगर्मियां आज खास रहने वाली हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए मैदान में होंगे तो वहीं तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख और राज्य के सीएम केसीआर भी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं. सीएम योगी दोपहर बाद दो बजे हैदराबाद पहुंचेंगे. वह तीन बजे लेकर पांच बजे तक रोड शो करेंगे. छह बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी को निशाने पर लिया है. ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे. ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

Advertisement

बहरहाल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिए रैली करने वाले हैं.  के चंद्रशेखर राव हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जनसभा से पहले तेलंगाना सरकार में मंत्री और टीआरएस के उपाध्यक्ष केटीआर ने जनसभा स्थल का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया.

बीजेपी के जोर लगाने से इस बार ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिल कॉर्पोरेशन (GHMC) चुनाव दिलचस्प हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हैदराबाद लोकल बॉडी चुनाव में प्रचार करने आने वाले हैं. अमित शाह के यहां 29 नवंबर को पहुंचने की संभावना है. अमित शाह भी सिकंदराबाद इलाके में रोड शो करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्वास्थ्य पर बड़ा झटका दे सकती है केंद्र सरकार हेल्थ टैक्स बढ़ने की उम्मीद

News Times 7

माता पार्वती और भगवान शिव की प्रेम और समर्पण की कथा ,जिससे उत्पन हुए गणेश जी,आईये जानते है

News Times 7

चारधाम यात्रा में पहुंचे यात्रियों की बिगड़ती सेहत को लेकर स्वास्थ्य विभाग और सरकार दोनों की बढ़ी चिंताएं अब तक 60 की गई जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़